Sun. May 19th, 2024
    कटरीना कैफ दूसरो की शादी की तस्वीरें देखकर हो जाती हैं भावुक

    पिछले साल अनुष्का शर्मा ने क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी की थी जिसने सभी लोगो का ध्यान अपनी और आकर्षित किया। उसके बाद, तो मानों बॉलीवुड में शादियों की बोछार ही आ गयी हो। सोनम कपूर से लेकर दीपिका-रणवीर और प्रियंका चोपड़ा भी अपनी ज़िन्दगी के अगले पड़ाव में कदम रख चुकी हैं। कटरीना कैफ जो फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म “जीरो” के प्रचार में व्यस्त हैं उन्होंने ये खुलासा किया कि उन लोगो के शादी के रिसेप्शन से सबसे आखिरी में जाने वाले वही होती थीं।

    ज़ूमटीवी.कॉम को दिए इंटरव्यू में जब कटरीना से ये पूछा गया कि क्या वे बाकी लोगो की तरह, इन्टरनेट पर छाने वाली शादी की तस्वीरों पर नज़र रखती हैं तो उन्होंने कहा-“किस्मती से इंस्टाग्राम पर फीड होता है तो वो अपने आप आ जाती हैं। हमारे शिड्यूल के साथ हमेशा ये करना बहुत मुश्किल होता है और मेरे हिसाब से मेरे दिमाग के लिए ये बहुत जरूरी है कि वो बार बार ना भटके। मेरे लिए उसी जगह पर रहना बहुत जरूरी है, जहाँ मैं काम कर रही हूँ। मगर अक्सर मुझे ऐसी तस्वीरे देखने को मिल ही जाती है। ऊपर से मेरे टीम मेरे साथ ही रहती है, इसलिए वे दिखा देती है-‘देखो देखो, ये अभी आया’, चाहे शादी हो या संगीत। इसलिए वो मुझे दिखा देते हैं, क्योंकि मुझे लगता है कि हर किसी को शादी के पल देखना अच्छा लगता है, क्योंकि ये चीज़ तुम्हारी ज़िन्दगी में आती ही है और ये बहुत बड़ी बात है। तुम जानते हो और ये बहुत खूबसूरत भी होती है। आप उन पलों को देखकर थोड़े भावुक हो जाते हो।”

    “उन सभी की बेहद खूबसूरत तरीके से शादी हुई। मैं उन सभी के लिए, बहुत खुश हूँ। वो सभी मेरे सहयोगी हैं, अनुष्का की शादी के लेकर सोनम की शादी तक, सब कुछ बहुत खूबसूरत था। और अब दीपिका और रणवीर की शादी और प्रियंका और निक की, तो एक साल के अन्दर अन्दर चार बड़ी शादियाँ हो गयी, है ना? वैसे ये वाकई काफी कमाल है अगर आप गौर फरमाए तो। मगर वे सभी बहुत खूबसूरत लगते हैं और मैं उन सभी के लिए बहुत खुश हूँ।”

    आगे उन तस्वीरों पर बात करते हुए कटरीना ने बताया-“आप थोड़े भावुक तो हो ही जाते हो। मुझे लगता है कि इन्सान होने के नाते, हम सभी को प्यार की जरुरत होती है, हम सभी को प्यार में पड़ने की जरुरत होती है और शादी हमेशा रोमांस की याद दिलाता है और उस खूबसूरत अहसास की जो तुम्हे तब होता है जब तुम प्यार में होते हो।”

    कटरीना की आने वाली फिल्म “जीरो” 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *