दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन के बारे में खुलकर बोली कैटरीना कैफ, क्या है ये एक नयी दोस्ती की शुरुआत?

कैटरीना कैफ़
स्रोत: इन्स्टाग्राम

बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ की काफी समय से लड़ाई चल रही थी। दोनों एक दूसरे से इस कदर खफा थी कि अगर गलती से भी दोनों का आमना सामना हो भी जाता था तो दोनों अपने अपने रास्ते निकल लेती थी। और इन दोनों की एक दूसरे के प्रति इस बेरुखी का कारण है रणबीर कपूर। कटरीना संग प्रेम धुन गाने से पहले रणबीर, दीपिका के साथ प्यार के गीत गाते थे। मगर अब लग रहा है दोनों ने बीती बातो को भूल, एक नयी शुरुआत करने का फैसला किया है। 1 दिसंबर को मुंबई में होने वाले अपने वेडिंग रिसेप्शन में, दीपिका-रणवीर ने कटरीना कैफ को भी आमंत्रित किया था। और कमाल की बात ये है कि कटरीना ख़ुशी ख़ुशी उन दोनों के इस समारोह में शरीक़ भी हुईं।

रिसेप्शन पर बात करते हुए, कटरीना ने कहा-“वो बहुत प्यारा रिसेप्शन था और सभी लोगो ने अच्छा वक़्त गुज़ारा। वो दोनों बहुत अच्छे लग रहे थे।” बात सिर्फ यही आकर नहीं रूकती है, दीपिका ने कटरीना को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करना शुरू कर दिया है। वैसे अभी तक कैट ने तो दीपिका को फॉलो बैक नहीं किया है मगर लग रहा है कि दीपवीर के रिसेप्शन से उन दोनों के बीच दोस्ती की शुरुआत जरूर हो गयी है। जब कटरीना ‘कॉफ़ी विद करन सीजन 6’ पर आयी थी तब उन्होंने बताया था कि वे इन दोनों के रेसप्शन के निमंत्रण का इंतज़ार कर रही हैं।

अगर फिल्मो की बात की जाये तो दीपिका, तेज़ाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल से प्रेरित एक फिल्म में नज़र आएंगी। और कटरीना जल्द अपनी फिल्म “ज़ीरो” के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी। आनंद एल.राय निर्देशित इस फिल्म में, कटरीना के साथ शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here