Sun. May 19th, 2024
    कैटरीना कैफ़

    दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन समारोह में सिरकत करने के बाद हाल ही में कैटरीना कैफ़ ने वोग पत्रिका (Vogue magazine) के लिए फोटोशूट कराया है। इस मौके पर कैटरीना ने अपने निजी जीवन से जुड़ी बातचीत की है।

    https://www.instagram.com/p/Bq6gZLBAfJg/

    रणबीर कपूर से अपने ब्रेकअप के बारे में बताते हुए कैटरीना ने कहा कि, “ऐसा जीवन में पहली बार हुआ है जब मुझे सिर्फ अपने पर ही ध्यान केन्द्रित करना था। और जब आप सिर्फ अपने आप पर ध्यान केन्द्रित करते हैं तो आपको एहसास होता है कि खुद के बारे में आपको थोड़ा सा भी ज्ञान नहीं है।

    यह अज्ञानता और असहजता के एक समय की तरह है क्योंकि आप अपने आप को कच्चे रूप में देखते हैं और बाद में आपको यह स्वीकार करना होता है कि वास्तव में आप कैसे हैं।”

    कैटरीना ने अपने ब्रेकअप के बारे में कहा कि, “अब मैं इसे सौभाग्य के रूप में देखती हूँ क्योंकि इससे मैं अपने बारे में जान सकी। मेरे विचार और चीज़े जिनके बारे में मैं ज़िन्दगी भर आश्वस्त थी को अब मैं एक अलग दृष्टीकोण से देखती हूँ। ”

    कैटरीना को कोई भी पछतावा नहीं है। उन्होंने इस बारे में कहा कि, “पछतावा एक उपयोगरहित भावना है। आप अपनी ज़िन्दगी में जो भी निर्णय लेते हैं वह उस समय आपका सबसे अच्छा निर्णय होता है। इसीलिए आप यह करते भी हैं। अब यह बीती बात है और बीती बातों का कोई मोल नहीं है।”

    कैटरीना कैफ़ फिलहाल सलमान खान की फ़िल्म ‘भारत’ में काम कर रही हैं। उनकी पिछली फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ सिनेमाघरों में कुछ ख़ास कमाल न दिखा सकी। पर कैटरीना के नृत्य की बहुत प्रशंसा की गई है।

    वह अभी अपनी आने वाली फ़िल्म ‘जीरो‘ के प्रचार में जुटी हैं। जिसमें शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा भी हैं। इनके साथ कैटरीना फ़िल्म जब तक है जान में भी काम कर चुकी हैं।

    जीरो 12 दिसम्बर को सिनेमाघरों में आने वाली है वहीं ‘भारत’ 2019 में ईद पर रिलीज़ होगी।

    यह भी पढ़ें: 2.0 केदारनाथ सिम्बा जीरो केजीएफ रिलीज़: साल के अंत में होने वाला है सबसे बड़ा बॉलीवुड धमाका

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *