कैटरीना ने आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते को लेकर की बातचीत, रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बारे में भी बताया

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर

कैटरीना कैफ़ और वरुण धवन एक साथ ‘कॉफ़ी विथ करण 6’ पर आए थे। चाहे नताशा दलाल से वरुण धवन के रिश्ते की बात हो या सलमान-कैटरीना के अफेयर के किस्से, दोनों किसी भी विषय में बात करने से चूके नहीं।

हालांकि बातें तो बहुतों के बारे में हुई पर कैटरीना कैफ़ के रणबीर कपूर से अफेयर और और रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से उनके रिश्ते के बारे में की गई बातचीत ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

कैटरीना ने आलिया भट्ट से अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि,”मेरे लिए आलिया से अच्छा तालमेल बिठाए रखने में कठिनाई नहीं हुई। सभी को चाहिए कि लोगों से अपने रिश्ते को लेकर जो उनके लिए सही हो वही करें। मेरा आलिया के साथ अलग रिश्ता है और रणबीर के साथ अलग और ऐसा ही दीपिका के साथ भी है।

हम लोग बहुत अच्छे दोस्त नहीं हैं पर मैं आलिया को पसंद करती हूँ। जब भी हम दोनों साथ होते हैं तो बहुत मज़ा आता है और यह मैंने चुना है। मैं आलिया से अपने रिश्ते का सम्मान करती हूँ और यह मेरे लिए महत्त्व भी रखता है। यह कभी नहीं बदलेगा।”

जब आलिया भट्ट, रणबीर कपूर को डेट करने लगी थीं तो खबर यह आई थी कि कैटरीना और आलिया के रिश्तों में खटास आ गई है। पर अब कैटरीना ने जब इसबारे में बातचीत की है तो सब कुछ ठीक लग रहा है।

हाल ही में, कैटरीना और आलिया, शाहरुख़ खान की दिवाली की पार्टी में एक साथ मज़े करते दिखीं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here