Sun. May 19th, 2024
    आमिर खान और कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ़ ने ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ के गाने ‘सुरैया’ में अपने हॉट और बोल्ड अंदाज़ तथा चौका देने वालें डांस मूव्स से दर्शकों को बेहोश कर दिया है। इस गाने में उनके फिरंगी ‘आमिर खान’ के साथ मज़ेदार और छेड़खानी भरे रिश्तों को दिखाया गया है।

    कैटरीना कैफ़ ने आमिर के साथ 5 सालों के बाद डांस किया है। इससे पहले दोनों ‘धूम 3’ में एक साथ नाचे थे। कैटरीना ने कहा है कि वह आमिर के साथ हमेशा ऐसे गाने करती हैं जो बहुत मुश्किल होते हैं।

    कैटरिना और आमिर ने ‘धूम 3’ के गाने ‘मलंग’ में एरियल एक्रोबेटिक्स किया था और ‘कमली’ में  कैटरीना की परफोर्मेंस को कौन भूल सकता है।

    आमिर और कैटरीना अब एक साथ ‘सुरैया’ लेकर आए हैं। इस गाने के लिए इन दोनों ने बहुत कठिन डांस रूटीन फॉलो की है। इस गाने को कोरेओग्रफ किया है भारत के माइकल जैक्सन कहे जाने वाले प्रभुदेवा ने। प्रभु ने इस गाने में कुछ ऐसे डांस मूव्स क्रिएट किये हैं जिनको करना असंभव सा लगता है।

    कटरीना कहती हैं “आमिर के साथ डांस करने में बहुत मज़ा आता है, हम दोनों ने ‘धूम 3’ में भी पहले एक साथ डांस किया है। मुझे नहीं पता कैसे पर हर बार यही होता है कि जब भी हम दोनों साथ में काम करते हैं हम बहुत मुश्किल गानों पर डांस करते हैं। मैं आमिर के साथ बहुत सहज रहती हूँ। जब भी वह डांस हॉल में अभ्यास कर रहे होते हैं, बहुत मज़े में होते हैं और उनकी यह बात मुझे बहुत पसंद है। आमिर बहुत सहयोगी सह-कलाकार हैं।”

    कैटरीना ने आमिर को अपना डांसिंग गुरु बताया। कैटरीना ने कहा कि “आमिर के पास अद्भुत प्रतिभा है जो प्रभुदेवा सर के पास भी है और ज्यादातर लोग इस बारे में नहीं जानते हैं। आमिर खुद ही कहते हैं कि वो डांसिंग के लिए सहज नहीं रहते पर आमिर आपको डांस करते हुए देखेंगे तो वह बता देते हैं कि आप कहाँ पर धीमे डांस कर रहे हैं, आमिर सेट्स पर मेरे गुरु थे।”

    कैटरीना “ठग्स ऑफ़ इन्दोस्तान” में भारत की एक हॉट डांसर सुरैया का किरदार निभा रही हैं। और वह फिरंगी (आमिर खान) को अपनी एक नज़र में ही घायल कर देती हैं। इस गाने में आमिर ब्रिटिश कप्तान की तरह कपड़े पहन कर कैटरीना को लुभाने की कोशिश कर रहें हैं।

    यशराज बैनर तले बन रही ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ के ट्रेलर ने ही बहुत बज्ज क्रिएट कर लिया है और फ़िल्म की कास्टिंग भी कमाल की है। आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं इनके साथ फ़िल्म में फातिमा सना शैख़ भी हैं।

    इस फ़िल्म को विजय कृष्णा आचार्य ने निर्देशित किया है और यह फ़िल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *