Thu. Feb 22nd, 2024
    कैटरीना इसाबेला कैफ़

    कैटरीना कैफ़ की बहन और अभिनेत्री इसाबेल कैफ़ फ़िल्म ‘टाइम टू डांस’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इसाबेला ने बताया है कि उनकी बहन कैटरीना कैफ़ ने उन्हें सलाह दी है कि फ़िल्म जगत में नाम बनाने के लिए जमीन से जुड़े रहकर कठिन मेहनत करनी पड़ेगी।

    बंधन ज्वेल्स की ब्रांड एम्बेसडर बनने के मौके पर इसाबेल ने मीडिया से बातचीत की है। जब इसाबेल से यह पूछ गया कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले उनकी बहन कैटरीना ने उन्हें क्या सलाह दी है तो इसपर इसाबेल ने कहा कि, “जमीन से जुड़े रहो और कठिन मेहनत करो।”

    फ़िल्म में सूरज पंचोली एक स्ट्रीट डांसर की भूमिका में हैं और इसाबेल एक बॉलरूम लैटिन डांसर की भूमिका निभा रही हैं। सूरज पंचोली के साथ काम करने के अनुभव के बारे में इसाबेल ने कहा कि, “यह अच्छा रहा। वह सच में बहुत अच्छा नाचते हैं और बहुत मेहनती हैं।

    निर्देशक स्टेनली डीकोस्टा के साथ फ़िल्म करने में बहुत मज़ा आया। सभी फ़िल्म पर काम करने को लेकर उत्साहित रहते थे।” फ़िल्म ‘जीरो’ में कैटरीना के किरदार के बारे में उनकी बहन ने कहा कि, “फ़िल्म का ट्रेलर देखकर मैं बहुत उत्साहित हूँ।

    मुझे लगता है कि कैटरीना के नए अवतार को देखने के लिए सभी उत्साहित हैं। मुझे फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। फ़िल्म ‘टाइम टू डांस’ में इसाबेल के साथ सूरज पंचोली और वालुस्चा डीसूजा मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म 2019 की शुरुआत में रिलीज़ होगी।

    यह भी पढ़ें: आपस में ही लड़ रहे हैं बिग बॉस के पूर्व विजेता, देखिये शिल्पा सिंधे और गौहर खान की कैटफाइट

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *