Fri. Jun 14th, 2024
    बिग बॉस 12 29 नवम्बर

    बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंधे ने करणवीर की पत्नी का एक ट्वीट के ज़रिये मज़ाक उड़ाया था और इस बात पर लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। शिल्पा ने अपने इस ट्वीट के ज़रिये करणवीर की पत्नी के द्वारा बिग बॉस को लिखे गए ख़त पर निशाना साधा था।

    शिल्पा के फैन्स इस बात पर उनसे दुखी हैं और कुछ ने तो यहाँ तक कह दिया है कि बिग बॉस 11 में उन्हें वोट करने पर अब लोगों को पछतावा हो रहा है। बिग बॉस 11 की विजेता गौहर खान ने ट्विटर पर शिल्पा को फटकार लगाईं है।

    गौहर ने लिखा है कि, “तो एक पूर्व विजेता दुसरे पूर्व विजेता के व्यवहार पर प्रश्न खड़े कर रही है। पूर्व विजेता, एक पत्नी को अपने पति के सहयोग करने पर अपमानित कर रही है और उसका मज़ाक उड़ा रही है। क्या एक विजेता का व्यवहार ऐसा होना चाहिए? यह चौंका देने वाला है।”

    इस बात पर शिल्पा ने गौहर के एक पुराने विडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, “क्या यह क्लिप एक पूर्व के पूर्व के भी पूर्व सीजन का नहीं है? ऐसा लगता है कि विजेता इसे भूल गई।”

    https://twitter.com/ShindeShilpaS/status/1068159786066292737

    फिर क्या था शिल्पा और गौहर की लड़ाई में उनके फैन्स भी शामिल हो लिए। शिल्पा के फैन्स गौहर को पाखंडी कह रहे हैं और बोल रहे हैं कि वह करणवीर की आपत्तिजनक हरकतों का समर्थन कर रही हैं। तो वहीं कुछ लोग शिल्पा पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने करणवीर की पत्नी का अपमान किया है।

    गौहर ने अपनी सफाई देते हुए ट्वीट किया है कि वह कार्यक्रम में किसी का भी समर्थन नहीं कर रही हैं। यह परिवार के सदस्य के लिए था जो बाहर है।

    आपको बता दें कि शिल्पा ने ट्विटर के ज़रिये एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें करणवीर अंडरगारमेंट्स को अपने सर पर रखे नज़र आ रहे थे। इसमें शिल्पा ने लिखा था कि नया ओपन लेटर आने वाला है।” शिल्पा ने ऐसा करके उस वाकए का मज़ाक उड़ाया था जब करणवीर की पत्नी ने बिग बॉस को ख़त लिखा था।

    https://twitter.com/ShindeShilpaS/status/1067808783982829568

    यह भी पढ़ें: जीरो फ़िल्म रिलीज़: सेट पर लगी आग, थम नहीं रही हैं फ़िल्म की परेशानियां

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *