शादी और बच्चो पर रखे कैटरीना कैफ ने अपने विचार, कहा चाहने पर भी मुमकिन नहीं हो पाया

कैटरीना कैफ़
स्रोत: इन्स्टाग्राम

लगभग अब तक बॉलीवुड की सभी बड़ी एक्ट्रेस ने अपनी ज़िन्दगी के दूसरे पड़ाव में कदम रख दिया है। चाहे वो दीपिका पादुकोण हो या प्रियंका चोपड़ा। अनुष्का शर्मा हो या सोनम कपूर। मगर इन सभी की सीनियर कटरीना कैफ जिन्हे बॉलीवुड में अपने डांस के लिए जाना जाता है, वे अभी तक सिंगल है। जब उनसे शादी और बच्चो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ये सब चीज़े उनके दिमाग में भी थी मगर चीज़े उनके हिसाब से नहीं हुई। साथ ही ये भी कहा कि अब उन्होंने फैसला भगवान के ऊपर छोड़ दिया है।

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान, कटरीना ने कहा-“ये सब चीज़े मेरे दिमाग में भी थी मगर ये सब मुमकिन नहीं हो पाया। और जो तुम्हारी ज़िन्दगी में तुम्हारे लिए लिखा गया है तुम्हे वही करना होता है। अब मैं इसके बारे में तनाव नहीं लेती। मैं वो लड़ाई लड़ चुकी हूँ और अब ये मान चुकी हूँ कि जो भी मैंने अपनी ज़िन्दगी में चाहा था अब वो मुझे वैसे नहीं मिला।”

उन्होंने आगे कहा कि अब उन्होंने ये सब भगवान पर छोड़ दिया है। और सब कुछ किस्मत से ही चलता है। उनके मुताबिक, “अब मैंने ये सब ब्रह्मांड और भगवान पर छोड़ दिया है क्योंकि मुझे यकीन है कि हमारी किस्मत बनाने में उनका बहुत बड़ा हाथ होता है। मेरे साथ जो कुछ भी हुआ वे बहुत असामान्य और आकर्षक रहा है और मैं इसका क्रेडिट बिलकुल भी नहीं ले सकती। तो इसके लिए जो भी ज़िम्मेदार होगा वो भविष्य में भी मेरा साथ देगा।”

कैट ने ये भी कहा कि उन्हें यकीन है कि जब उन्हें सबसे कम उम्मीद होगी तभी इश्क़ उनकी ज़िन्दगी में दस्तक देगा और साथ ही ये भी कहा कि वे बहुत रोमांटिक हैं। परियो की कहानी की तरह बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इस चीज़ पर भी विश्वास है कि कभी एयरपोर्ट पर उनकी किताब गिर जाएगी और पीछे से कोई लड़का उनकी किताब उठाएगा और उन दोनों को प्यार हो जाएगा।

दो साल पहले कटरीना कैफ का रणबीर कपूर से ब्रेक अप हुआ था। ये दोनों कई सालो से साथ में रह रहे थे।

फिल्मो की बात की जाये तो इस वक़्त कटरीना फिल्म “भारत” की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान भी मुख्य भूमिका में होंगे। और अब 21 दिसंबर को उनकी फिल्म “ज़ीरो” भी रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इसमें उनके साथ शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा दिखेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here