रणवीर सिंह की “सिम्बा” से ज्यादा मिला शाहरुख़ खान की “ज़ीरो” को दर्शको का प्यार

जीरो फिल्म

ये साल हिंदी सिनेमा के लिए बेहद ख़ास रहा है। दर्शको को इस साल कई ऐसी फिल्में देखने को मिली जिनकी ना केवल कहानी अलग थी बल्कि उसने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाका मचाया। इस साल, लगभग 11 फिल्में ‘100 करोड़ क्लब’ में शामिल हुई जिसमे राज़ी, संजू, बधाई हो जैसे फिल्में शामिल हैं। और अब सिनेमाप्रेमियों की नज़र 2018 के आखिरी महीने पर है।

इस महीने में दो ऐसी फिल्में रिलीज़ हो रही हैं जिसका सभी लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। और कमाल की बात तो ये है कि ये फिल्में मात्र एक हफ्ते के अंतराल में रिलीज़ हो रही हैं। यह बड़ी और चर्चित फिल्मे हैं-शाहरुख़ खान की “ज़ीरो” और रणवीर सिंह की “सिम्बा“।

इन दोनों फिल्मो को ट्रेड पंडित ने पहले ही हिट का टैग दे दिया है। मगर फिर भी लोगो में इस बात को जानने की उत्सुकता है कि इन दोनों फिल्मो में से ज्यादा पसंद कोनसी की जाएगी। क्या वे शाहरुख़ खान की “जीरो” होगी जिसमे किंग खान ने एक बोने का किरदार निभाया है या फिर “सिम्बा” जिसमे रणवीर ने पहली बार पुलिस की वर्दी पहनी है।

और इसी उलझन को दूर करने के लिए, ‘ज़ूम टीवी डिजिटल’ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक 24 घंटे का पोल चलाया जिसमे उन्होंने दर्शको से पूछा कि “ज़ीरो” और “सिम्बा” में से किस फिल्म में उनकी ज्यादा दिलचस्पी है। इस सर्वे में लगभग 10,453 लोगो ने हिस्सा लिया और उसको परिणाम तक लेकर आये। 73% लोगो ने अपना प्यार “ज़ीरो” की तरफ दिखाया और केवल 27% ने “सिम्बा” को अपनी प्राथमिकता दी।

इस बात से साबित होता है कि बॉलीवुड के बादशाह का जादू अभी भी फैंस के दिलो में बरक़रार है। “जीरो”, भारतीय सिनेमा का पहला ऐसा ट्रेलर बना है जिसे 10 लाख लोगो ने देखा है। इस फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया गया है। वही दूसरी तरफ, “सिम्बा” के ट्रेलर पर भी लोगो ने खूब सीटियां बजाई हैं। रणवीर को पहली बार इस लुक में देखकर फैंस के अंदर बहुत उत्साह भरा हुआ है। देखते हैं कि जब ये दोनों फिल्में रिलीज़ होगी तो असली बाज़ी कौन मारेगा।

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म “जीरो” में शाहरुख़ खान के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी और ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी। और रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म “सिम्बा” में, रणवीर सिंह का साथ देंगी सारा अली खान और ये 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here