सिम्बा ट्रेलर: अजय देवगन की एंट्री पर खुश हुए फैंस, ‘सिंघम’ से की इस फिल्म की तुलना

simba trailer launch
स्रोत: ट्विटर
bitcoin trading

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी को अपने एक्शन फिल्मो की वजह से जाना जाता है। वे जब भी बड़े पर्दे पर आये हैं, धमाका करके ही गए हैं और जब उन्होंने अपना अगला प्रोजेक्ट रणवीर सिंह के साथ साइन किया तब से फैंस को बेसब्री से उनकी फिल्म देखने का इंतज़ार है।

रणवीर सिंह को अपने अभिनय के साथ साथ अपने स्वैग के लिए भी जाना जाता है। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा एक और ख़ास बात है, वो ये कि इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। मगर उनकी फिल्म “सिम्बा” का ट्रेलर जब रिलीज़ हुआ तो फैंस की तरफ से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। कुछ को फिल्म की कहानी पसंद आयी तो कुछ ने इसे रोहित शेट्टी की दूसरी घिसी-पिटी फिल्म कहना शुरू कर दिया। इस फिल्म में उन्हें कुछ अलग नहीं दिखा। रोहित शेट्टी की पुरानी फिल्म ‘सिंघम’ की “सिम्बा” से तुलना होने लगी। दर्शको का कहना था कि “सिम्बा” और रणवीर कितना भी कुछ भी कर ले मगर अजय देवगन की ‘सिंघम’ को कभी नहीं हरा सकती।

और इसका परिणाम ये हुआ कि 2 मिनट और 54 सेकंड के इस ट्रेलर में फैंस को अजय देवगन की एंट्री के सिवाय कुछ भी अच्छा नहीं लगा। ट्रेलर की शुरुआत ही अजय की आवाज़ के साथ होती है जिसमे वे इस फिल्म के हीरो-सिम्बा का परिचय कराते हैं। मगर अजय की झलक, ट्रेलर के अंत में ही दिखाई देती है जब रणवीर को विक्रम कदम के आदमी घेर लेते हैं और अजय उन्हें बचाने आते हैं। और मानना पड़ेगा अजय ने क्या एंट्री ली है इस ट्रेलर में। वे वाकई देखने वाली चीज़ थी। बैकग्राउंड में ‘सिंघम‘ का टाइटल सांग बज रहा था। और जब 28 दिसंबर, 2018 को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी तब सीटियां बजना तो तय है।

‘सिंघम’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी और वैसी ही सफलता फिल्म के अगले भाग ‘सिंघम रिटर्न्स’ ने हासिल की। मगर दर्शको की प्रतिक्रिया देखकर लग रहा है कि फिल्म को फैंस का इतना प्यार नहीं मिलने वाला। रोहित शेट्टी की बाकी फिल्मो की तरह, इस फिल्म में भी भरपूर एक्शन और डॉयलोगबाज़ी है। रणवीर पहली बार किसी पोलिसवाले की भूमिका में नज़र आएंगे। रणवीर के अलावा सारा को देखना भी दिलचस्प होगा जिनकी इसी शुक्रवार डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज़ हो रही है।

“सिम्बा”, तेलगु फिल्म ‘टेम्पर’ का रीमेक है जिसमे एन टी रामा राव और काजल अग्रवाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में, रणवीर, ‘संग्राम भालेराव’ नाम के एक पुलिस अफसर बनेंगे और सारा उनका साथ देते हुए नज़र आएंगी। ट्रेलर, दर्शको का ध्यान अपनी और खींचने में ज्यादा कामयाब नहीं हो पाया। अब देखना ये होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here