Thu. Feb 2nd, 2023
    sunil grover

    अभिनेता और मशहूर हास्य कलाकर सुनील ग्रोवर स्टार प्लस के नए कार्यक्रम ‘कानपूर वाले खुरानाज’ से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। सुनील जो ‘गुत्थी’ और ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ जैसे किरदार कर चुके हैं, ने बताया कि कार्यक्रम के नए विषय ने उन्हें आकर्षित किया है।

    ग्रोवर ने अपने एक बयान में कहा कि, “छोटे पर्दे पर वापस आकर मैं प्रसन्न हूँ। यह किरदार मेरे द्वारा निभाए हुए पिछले किरदारों से अलग है और मैं इसे करने और अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उत्साहित हूँ

    यह कार्यक्रम अपने विषय के द्वारा दर्शकों को बांधे रखने में सक्षम है।” डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार इस कार्यक्रम के पहले मेहमान रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी होंगे। सूत्रों के अनुसार, “यह कार्यक्रम 2018 में आने वाला है और रणवीर सिंह सबसे ज्यादा चर्चित कलाकार रहे हैं।

    उनकी फ़िल्म ‘पद्मावत’ सुपरहिट रही और अभी ही उनकी और दीपिका की शादी भी हुई है। पहले एपिसोड में रणवीर के साथ फ़िल्म निर्देशक रोहित शेट्टी भी आने वाले हैं और दोनों साथ में एक फ़िल्म ‘सिम्बा’ भी कर रहे हैं। कार्यक्रम की शुरुआत इनदोनों के साथ होगी और दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और करण जौहर भी इनका साथ देंगे।”

    सूचना मिली है कि टीवी कलाकार अदा खान इस कार्यक्रम में सुनील की पत्नी का किरदार निभाएंगी। हालांकि कार्यक्रम के प्रसारण की तिथि के बारे में अभी कोई सुचना नहीं मिली है।

    यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से बाहर आकर शिवाशीष ने किये चौंका देने वाले खुलासे, कहा बिग बॉस रोमिल को जीताना चाहते हैं यह शो

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *