दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कॉफ़ी विथ करण 6: सैफ अली खान और सारा ने की निजी ज़िन्दगी से जुड़ी हुई बातें
मनोरंजन

कॉफ़ी विथ करण 6: सैफ अली खान और सारा ने की निजी ज़िन्दगी से जुड़ी हुई बातें

saif sara coffee with karan

‘कॉफ़ी विथ करण’ 6 के नए एपिसोड के मेहमान थे सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा अली खान। इन दोनों ने शो पर दर्शकों के मनोरंजन में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। सैफ और सारा ने ज़िन्दगी के हर पहलू पर बातचीत की फिर चाहे वह सारा की माँ अमृता के बारे में हो या फिर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर के बारे में।

View this post on Instagram

Saif and Sara!!!!! Tomorrow! !!! #koffeewithkaran

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

दोनों कलाकार शो पर मज़ाकिया और कमाल के थे। सैफ अली खान ने अपनी और करीना की शादी के बारे में यह बताया कि उन्होंने अमृता सिंह को करीना से शादी करने से पहले एक पत्र लिखा था और सैफ अली खान ने यह पत्र भेजने से पहले करीना कपूर को पढ़ने के लिए दिया था।

सारा ने सैफ, करीना, अमृता से अपने रिश्ते के बारे में भी बातचीत की। सारा ने कहा कि ,”मैंने हमेशा उन्हें एक कलाकार के रूप में देखा था। मेरे लिए वह हमेशा ‘पू ‘ थीं लेकिन बाद में मुझे अपने आप को यह बात बतानी पड़ी कि वह अब मेरे पिता की पत्नी हैं।”

https://www.instagram.com/p/BqHanODhxEc/

सारा ने आगे कहा कि ,”दोनों साथ में ख़ुश नहीं थे। उन्होंने सही निर्णय लिया और अब सब लोग ख़ुश है। अब्बा ख़ुश हैं , माँ भी ख़ुश हैं। अब मेरे पास एक की बजाय दो घर हैं।”

सारा ने बताया कि करीना ने कहा था कि वह सारा की दूसरी माँ नहीं बल्कि दोस्त बनना चाहती हैं और इस वजह से चीज़ें और भी आसान हो गई।

उन दोनों ने करीना के जिम लुक और तैमूर के रेट कार्ड के बारे में भी बातचीत की। सैफ ने बताया कि तैमूर की एक तस्वीर 1500 रुपए में बिकी थी पर करण को लगा कि यह इससे भी ज़्यादा होना चाहिए।

रैपिड फायर राउंड में करण ने सैफ से पूछा कि वह सारा के बॉयफ्रेंड में कौन सी खूबियाँ देखना चाहेंगे और सैफ ने कहा कि, “राजनैतिक विचार” इसपर करण ने उन्हें टोकते हुए कहा कि पैसे के बारे में पूछना भी अच्छा रहेगा और इसपर सैफ ने कहा कि ,”तुम्हारे पास पैसे हैं ? ले जाओ उसे।”

सारा ने शर्माते हुए इस बात को बंद करने के लिए कहा। सारा ने यह भी बताया था कि वह रणबीर कपूर से शादी और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।

रैपिड फायर राउंड में सारा ने अपने पापा को हरा कर गिफ़्ट हैंपर जीत लिया। ‘कॉफी विथ करण’ के नेक्स्ट एपिसोड में जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर एक साथ आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें :आराध्या बच्चन के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन और अभिषेक ने ऐसे दी बधाई




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!