दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कहा: मैं उनके बिना यह सब नहीं कर पाती
मनोरंजन

सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कहा: मैं उनके बिना यह सब नहीं कर पाती

सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत

सारा अली खान जो अभिषेक कपूर की फ़िल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं हैं, ने अपने सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ़ की है। दोनों एक रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर अपनी फ़िल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

यह फ़िल्म 2013 के उत्तराखंड बाढ़ हादसे पर बनी है। फ़िल्म की शूटिंग से जुड़े अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए सारा ने कहा कि, “मुझे नहीं पता कि मैंने यह फ़िल्म कैसे की है। मैंने भरपूर कोशिश की है पर मुझे नहीं लगता की मैं सुशांत के बिना यह सब कर पाती। उन्होंने मेरी सबसे ज्यादा सहायता की है।”

सारा ने आगे कहा कि, “कुछ दिन ऐसे भी थे जब मैं कैमरा के सामने डरी और सहमी रहती थी पर उन्होंने मेरा साथ दिया। सुशांत ने मेरी हिंदी सुधारने में भी मदद की है। मैं जो कुछ भी बोल सकती हूँ सुशांत ने ही सिखाया है। उन्होंने मेरी बहुत ज्यादा मदद की है।”

सारा ने सुशांत के साथ एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है और लिखा है कि,”लगातार मेरी मदद करने के लिए, हमेशा हँसते रहने और मेरी हौसला आफज़ाई के लिए धन्यवाद। आज मेरे लिए बड़ा दिन है और आपके बिना कुछ भी संभव नहीं था।”

फ़िल्म का ट्रेलर सोमवार को लांच हुआ है जिसकी बीजेपी नेताओं और हिन्दू धर्म के पुजारियों द्वारा आलोचना की गई है। उनके अनुसार फ़िल्म में एक हिन्दू लड़की और मुस्लिम लड़के की प्रेमकथा को दिखाया गया है जो लव जिहाद का प्रचार कर रहा है।

https://www.instagram.com/p/BqE3D1VFHs6/

इनके द्वारा मांग की गई है कि फ़िल्म को बैन कर दिया जाए। ‘केदारनाथ’ 7 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। सारा की दूसरी फ़िल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी। ‘केदारनाथ का गाना स्वीटहार्ट आज रिलीज़ हुआ है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!