यह तीन बातें पूछेंगे सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के बॉयफ्रेंड से

0
सैफ सारा
bitcoin trading

करण जौहर का शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ का सीजन 6 अभी शुरू ही हुआ है पर उनके मेहमानों की लिस्ट की तारीफ़ करते हुए लोग थक नहीं रहे हैं। अगले एपिसोड में सैफ अली खान नज़र आएँगे अपनी बेटी सारा अली खान के साथ।

एपिसोड का प्रोमो आ गया है और इसे देख कर ऐसा लगता है कि सैफ और सारा एक-दुसरे के काफी नजदीक हैं। दोनों ने अपने निजी जीवन के बारे में काफी बातचीत की है। करण ने मज़ाक-मज़ाक में सैफ से पूछ लिया कि आप सारा के बॉयफ्रेंड के कौन से तीन सवाल पूछेंगे इस पर सैफ ने बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में यह कह दिया कि राजनैतिक विचार और ड्रग्स।

करण जौहर ने उनकी बात बीच में ही काटते हुए कहा कि पैसे के बारे में भी पूछना अच्छा रहेगा। अगली कड़ी में सारा अली खान ने कहा कि वह रणबीर कपूर से शादी और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहेंगी। सैफ ने मज़ाक-मज़ाक में करण से कहा कि,”आपके पास पैसे हैं आप उसे ले जा सकते हैं।”

यह बात तो साफ़ है कि दोनों ही रुढ़िवादी  पिता और बेटी बिल्कुल नहीं हैं। सैफ अली खान ने यह भी कहा कि वह करीना कपूर के जिम स्टाइल को ध्यान से देखते हैं। सारा अली खान की फ़िल्म ‘केदारनाथ’ जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी हैं, 7 दिसम्बर को सिनेमाघरों में आने वाली है।

सारा रणवीर सिंह के साथ फ़िल्म ‘सिम्बा’ में भी नज़र आएंगी। ‘कॉफ़ी विथ करण’ के पिछले एपिसोड में कैटरीना कैफ़ और वरुण धवन एक साथ आए थे। दोनों ने ही अपनी शादी के साथ-साथ और भी बहुत चीजों के बारे में बातें की।

रेमो डिसूज़ा की फ़िल्म में कैटरीना और वरुण एक साथ नज़र आएँगे। शो की पहली मेहमान दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट थीं। दोनों ने ही साथ मिलकर रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के बारे में बातें की।

आलिया भट्ट, दीपिका की शादी को लेकर उन्हें चिढ़ाते हुए भी नज़र आई। शो के दुसरे एपिसोड में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here