Mon. Sep 26th, 2022
    अमृता सिंह सारा अली खान

    कई विवादों और विलम्ब के बाद ‘केदारनाथ’ आखिरकार 7 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही केदारनाथ का पहला टीज़र और पोस्टर रिलीज़ हो गया है। फ़िल्म में मुख्य किरदार में हैं सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान। फ़िल्म के टीज़र को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

    https://www.instagram.com/p/Bph0d2ln6fJ/?taken-by=saraalikhan95

    फ़िल्म के टीज़र की तारीफ़ करने वालों में से एक सारा अली खान की माँ अमृता सिंह भी हैं। ‘पिंकविला से अपनी बातचीत में अमृता सिंह ने कहा कि उन्होंने टीज़र देखा है और वह बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने सबसे यह भी कहा है कि उनकी बेटी की सफलता के लिए इश्वर से प्रार्थना करें।

    अमृता सिंह कहती हैं कि, “मुझे लगता है कि वह बहुत खुबसूरत है। मैंने टीज़र देखा है। मेरी बच्ची के लिए प्रार्थना  करिए। अमृता सिंह से पूछने पर कि वह अपनी बेटी कि पहली फ़िल्म के लिए उसे क्या सलाह देना चाहती हैं। अमृता ने बताया कि,”मैंने बस उसे कड़ी मेहनत करने और अपना 100 प्रतिशत देने के लिए कहा है, सफलता को अपने सर पर मत चढ़ने दो और जमीन से जुड़े रहो।”

    फ़िल्म ‘केदारनाथ’ उत्तराखंड बाढ़ 2013 की एक प्रेमकथा है। फ़िल्म के टीज़र में सुशांत और सारा के बीच किस्सिंग सीन भी है। इस फ़िल्म में सारा एक हिन्दू तीर्थयात्री की भूमिका निभा रही हैं वहीं सुशांत एक मुस्लिम व्यक्ति के किरदार में हैं जो तीर्थयात्रियों को पहाड़ के ऊपर मंदिर तक पहुचने में मदद करता है।

    टीज़र में यह दिखाया गया है कि बाढ़ के समय दोनों अपने प्यार को जिंदा रखने के लिए कितनी कोशिश करते हैं। सारा बागी हैं वहीं सुशांत एक सीधे-साधे व्यक्ति हैं जो मंदिर के नीचे एक गाँव में अपनी विधवा माँ के साथ रहता है और लोगों को मंदिर तक पहुचने में मदद कर के अपनी आजीविका चलाता है।

    https://www.instagram.com/p/BpjGBA-H1-R/?taken-by=saraalikhan95

    टीज़र में केदारनाथ का मंदिर और दोनों कलाकारों की अदाकारी देखने लायक है। आर एस वी पी और गाए इन द स्काई पिक्चर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फ़िल्म केदारनाथ अपने अलग विषय के कारण बरबस ही ध्यान आकर्षित कर रही है।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.