दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सामने आया सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ का पोस्टर, टीज़र भी हुआ रिलीज़
मनोरंजन

सामने आया सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ का पोस्टर, टीज़र भी हुआ रिलीज़

केदारनाथ

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फ़िल्म ‘केदारनाथ’ का पोस्टर सामने आ गया है। यह फ़िल्म 7 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली है।

इस पोस्टर में सुशांत सिंह राजपूत सारा को अपने कंधे पर लटकाए हुए पहाड़ चढ़ते दिख रहे हैं जिसे देखकर बरबस ही फ़िल्म की कहानी के बारे में और जानने का मन करता है। मूवी का टीज़र भी आज ही रिलीज़ हुआ है।

यह फ़िल्म उत्तराखंड बाढ़ के समय की एक प्रेमकहानी है जिसमें सुशांत एक टूरिस्ट गाइड मंसूर का किरदार कर रहे हैं और सारा एक तीर्थयात्री मुक्कू बनी हैं, यह फ़िल्म इन्ही की प्रेमकहानी है।

मंसूर अपने गाँव रामबर में अपनी विधवा माँ के साथ रहता है और वह पहाड़ के ऊपर मंदिर तक पहुचने में तीर्थयात्रियों की मदद करता है।

मंसूर की ज़िन्दगी तब बदल जाती है जब वह एक खुबसूरत तीर्थयात्री मुक्कू से मिलता है फ़िल्म की आगे की कहानी 2013 में आए सुनामी पर आधारित है जिसने उस मंदिर के पास के गाँव को तबाह कर दिया था। इस सुनामी में लाखों लोग मारे गए थे।

https://www.instagram.com/p/Bpi_Gwlh6Nq/?tagged=kedarnath

फ़िल्म ‘केदारनाथ’ से सारा अली खान बॉलीवुड में कदम रख रहीं हैं। इस फ़िल्म के द्वारा सुशांत सिंह राजपूत और अभिषेक कपूर, रोन्नी स्क्रेव्वाला एक साथ दुबारा आ रहे हैं। इससे पहले तीनों ने साथ में ‘काई पो छे’ किया था।

अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही ‘केदारनाथ’ 7 दिसम्बर 2018 को रिलीज़ की जाएगी। सारा अली खान इसके अलावा रणवीर सिंह के साथ फ़िल्म ‘सिम्बा’ भी कर रही हैं पर यह फ़िल्म केदारनाथ के बाद रिलीज़ होगी।

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

1 Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!