Thu. Jun 13th, 2024
    केदारनाथ

    सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फ़िल्म ‘केदारनाथ’ का पोस्टर सामने आ गया है। यह फ़िल्म 7 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली है।

    इस पोस्टर में सुशांत सिंह राजपूत सारा को अपने कंधे पर लटकाए हुए पहाड़ चढ़ते दिख रहे हैं जिसे देखकर बरबस ही फ़िल्म की कहानी के बारे में और जानने का मन करता है। मूवी का टीज़र भी आज ही रिलीज़ हुआ है।

    https://www.instagram.com/p/Bph0d2ln6fJ/?taken-by=saraalikhan95

    यह फ़िल्म उत्तराखंड बाढ़ के समय की एक प्रेमकहानी है जिसमें सुशांत एक टूरिस्ट गाइड मंसूर का किरदार कर रहे हैं और सारा एक तीर्थयात्री मुक्कू बनी हैं, यह फ़िल्म इन्ही की प्रेमकहानी है।

    मंसूर अपने गाँव रामबर में अपनी विधवा माँ के साथ रहता है और वह पहाड़ के ऊपर मंदिर तक पहुचने में तीर्थयात्रियों की मदद करता है।

    मंसूर की ज़िन्दगी तब बदल जाती है जब वह एक खुबसूरत तीर्थयात्री मुक्कू से मिलता है फ़िल्म की आगे की कहानी 2013 में आए सुनामी पर आधारित है जिसने उस मंदिर के पास के गाँव को तबाह कर दिया था। इस सुनामी में लाखों लोग मारे गए थे।

    https://www.instagram.com/p/Bpi_Gwlh6Nq/?tagged=kedarnath

    फ़िल्म ‘केदारनाथ’ से सारा अली खान बॉलीवुड में कदम रख रहीं हैं। इस फ़िल्म के द्वारा सुशांत सिंह राजपूत और अभिषेक कपूर, रोन्नी स्क्रेव्वाला एक साथ दुबारा आ रहे हैं। इससे पहले तीनों ने साथ में ‘काई पो छे’ किया था।

    अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही ‘केदारनाथ’ 7 दिसम्बर 2018 को रिलीज़ की जाएगी। सारा अली खान इसके अलावा रणवीर सिंह के साथ फ़िल्म ‘सिम्बा’ भी कर रही हैं पर यह फ़िल्म केदारनाथ के बाद रिलीज़ होगी।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    One thought on “सामने आया सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ का पोस्टर, टीज़र भी हुआ रिलीज़”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *