अजय-रोहित फिर आएंगे साथ, सिंघम-3 में होगा एक्शन ज़बरदस्त

अजय देवगन और रोहित शेट्टी
bitcoin trading

निर्देशक रोहित शेट्टी अपने ज़बरदस्त एक्शन के लिए जाने जाते है। सीक्वल के इस दौर में, हाल फिलहाल, रोहित शेट्टी अपनी आगामी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में व्यस्त है, खबरों के हिसाब से जल्द ही रोहित ‘सिंघम-3’ भी दर्शकों के बीच ला रहे है। फिल्म में जब अजय देवगन उर्फ़ ‘बाजीराव सिंघम’ के अभिनय और रोहित के निर्देशन का तालमेल होगा, तो फिल्म में एक्शन बेशक ज़बरदस्त होगा।

अजय देवगन इन दिनों एक के बाद एक फिल्में साइन कर रहे है। अभी आने वाले दिनों में अजय ‘बादशाहो’ में नज़र आएंगे। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता भी मुख्य भूमिकाओं में दर्शकों को नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी इमरजेंसी की पृष्‍ठभूमि पर आधारित है। यह 6 बदमाशो की कहानी है, जो सोने से लदा हुआ ट्रक लूट लेते है। यह फिल्म बाकि फिल्मों से अलग है। यह फिल्म सच्ची घटना से प्रभावित नहीं है, पर 6 लोगों का रोमांचिक सफर दर्शाती है, जिनपर करोड़ो का सोना चोरी करने का इलज़ाम है। इस फिल्म का पहले टीज़र, ट्रेलर और दो गाने दर्शकों ने खूब सराहे है। यह फिल्म 1 सितम्बर, 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

इसके अतिरिक्त, अजय देवगन ‘गोलमाल अगेन, ‘सन्स ऑफ़ सरदार’, ‘तानाजी’ में भी नज़र आएंगे। वही शेर सिंह राणा पर एक बीपीस में भी अजय देवगन नज़र आ सकते है। अजय देवगन के फैंस के लिए यह एक लाटरी टिकट की जैसा है। अजय बड़े परदे पर अब जल्दी जल्दी आते रहेंगे।

 

बॉलीवुड और अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहिये, hindi.theindianwire.com