बिग बॉस के वीकेंड का वार पर घर में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान आए थे। दोनों ने प्रतिभागियों के साथ कुछ मजेदार खेल खेले तथा इसके साथ साथ अपनी आने वाली फ़िल्म ‘केदारनाथ’ का प्रचार भी किया।

सारा ने सलमान खान के साथ अच्छा समय बिताया। सलमान खान और सैफ अली खान अच्छे दोस्त भी हैं। सारा जब घर में आई तब तक तो सब कुछ अच्छा चल रहा था। प्रतिभागियों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। पर जब टास्क की बारी आई तो सब कुछ गड़बड़ हो गया।

दरअसल टास्क में एक प्रतिभागी को पहिये से बाँध देना था और बाकी प्रतिभागियों को उसके ऊपर पानी के गुब्बारे से प्रहार करना था। रोमिल को पहिये से बाँधा जाना था तो सारा ने उनकी सुरक्षा को लेकर कहा कि रोमिल चश्मा पहन ले इसपर रोमिल ने सारा से कठोरता से बात की।

बाकी प्रतिभागियों को यह बात बुरी लगी। उम्मीद यह लगाईं जा रही थी कि इस सप्ताह जसलीन मथारू, मेघा धड़े या दीपक कुमार को घर से बाहर किया जाएगा पर सलमान ने कहा कि इस सप्ताह किसी का भी निष्कासन नहीं होगा।

सारा अली खान अपनी आने वाली फ़िल्म के प्रचार में लगी हुई हैं। वह ऐसी पहली नयी कलाकार हैं जिसकी एक ही महीने में दो फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं। सारा अपनी फ़िल्मों के लिए काफी उत्साहित हैं।

फ़िल्मों के ट्रेलर में सारा की बहुत तारीफ़ हो रही है। अब देखना यह है कि सारा फ़िल्मों में क्या कमाल दिखा पाती हैं।

यह भी पढ़ें: इलाज कराकर मुंबई वापस लौटी सोनाली बेंद्रे, पति गोल्डी बहल कर रहे हैं पूरा सहयोग


Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *