दा इंडियन वायर » मनोरंजन » तैमूर अली खान के हमशक्ल गुड्डे के बारे में क्या कहा सैफ अली खान और करीना ने
मनोरंजन

तैमूर अली खान के हमशक्ल गुड्डे के बारे में क्या कहा सैफ अली खान और करीना ने

taimur ali khaan

ऐसा लग रहा है कि सोशल मीडिया पर 100 से भी ज्यादा फैनक्लब्स काफी नहीं थे इसलिए सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान के चाहने वालों ने एक गुड्डा बाज़ार में उतारा है जो तैमूर का हमशक्ल हैं।

फ़िल्म प्रोड्यूसर अश्विनी यार्डी ने एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि कैसे केरल के एक स्टोर में तैमूर की शक्ल का  गुड्डा बेचा जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर आते ही फैंस इस बारे में बहस करने लगे कुछ ने इस गुड्डे को प्यारा बताया तो वहीं कुछ लोगों को यह डरावना लगा है।

तैमूर के शक्ल के इस गुड्डे की तस्वीर वायरल हो चुकी है। जब सैफ अली खान को यह बात पता चली तो उन्हें बहुत मज़ा आया। उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है अब उसके नाम को ट्रेडमार्क कराना पड़ेगा। कम से कम वह ऐसा कर सकते हैं कि एक गुड्डा मुझे भेज दें।
मुझे ख़ुशी है की लोगों को उससे फायदा हो रहा है। मैं बस भगवान् से इसके बदले में उसकी सुरक्षा और ख़ुशी चाहूंगा।”
हालांकि इस गुड्डे के बारे में करीना कपूर के विचार ऐसे नहीं हैं। मुंबई मिरर से अपनी बातचीत में करीना ने कहा कि, “न तैमूर अपनी प्रसिद्धि से भाग सकता है और नाही उसके माँ-बाप। मुझे आश्चर्य हो रहा था कि मैं क्या कहूं। पर सैफ ने मुझे यह बताया कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि लोग उसे बहुत प्यार करते हैं।
यह हमारे बेटे के लिए आशीर्वाद है। लोगों को उसकी तस्वीरें खींचने और उसके जैसा गुड्डा बनाने से मना करना ठीक नहीं है पर उन्हें यह समझना चाहिए कि तैमूर 2 साल का बच्चा है और उसे एक साधारण ज़िन्दगी की जरूरत है।
सैफ और मुझे दोनों को ही इसमें दिक्कत आ रही है पर हम बिना मीडिया को कुछ कहे लगातार यह कोशिश करते रहेंगे।
इसके लिए हमें चाहे जितना भी परेशान होना पड़े।”
तैमूर अली खान की इस बढ़ती हुई प्रसिद्धि के बारे में आपके क्या ख़याल हैं। कमेंट करें और हमें बताएं।




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!