दा इंडियन वायर » मनोरंजन » करीना कपूर ने सारा अली खान की तारीफ़ की, कहा सारा एक पैदाइशी स्टार हैं
मनोरंजन

करीना कपूर ने सारा अली खान की तारीफ़ की, कहा सारा एक पैदाइशी स्टार हैं

kareena kapoor sara ali khan

करीना कपूर अपनी सौतेली बेटी सारा अली खान की तारीफें करती नज़र आ रही हैं। सारा अली खान जो फ़िल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं, के अभिनय की सराहना करते हुए करीना कपूर ने कहा है कि वह एक बॉर्न स्टार हैं।

करीना कपूर और सारा अली खान के रिश्ते गर्माहट के भरपूर हैं और सारा भी करीना कपूर की फैन हैं। सारा ने बताया है कि वह करीना के जैसे ही बनना चाहती हैं।

सारा की फ़िल्म के बारे में करीना से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि ,”मुझे पूरा भरोसा है कि फ़िल्म सुपरहिट होगी पर उसके अलावा भी मैं सोचती हूँ कि सारा एक बॉर्न स्टार हैं।”

लक्स गोल्डन रोज़ पुरस्कार समारोह में फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की चारों अदाकाराओं को कॉंफिडेंट ब्यूटी ऑफ़ द ईयर के सम्मान से नवाज़ा गया है। इस पुरस्कार के बारे में करीना ने कहा कि ,”मुझे लगता है कि पुरस्कार ख़ास होता है। जब किसी कलाकार को पुरस्कार मिलता है तो इससे उसका आत्मविश्वास बढ़ता है।”

लक्स गोल्डन रोज़ पुरस्कार समारोह हर साल भारतीय अदाकाराओं के सम्मान में आयोजित किया जाता है। इसकी तीसरी कड़ी में लक्स ने एक कदम आगे बढ़कर यू एन को इसके हीफोरशी (heforshe) मूवमेंट के लिए सपोर्ट किया है।

जब करीना से यह पूछा गया कि वह रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के मुंबई रिसेप्शन में जा रही हैं या नहीं तो इस पर करीना ने कहा कि ,”हाँ मैं वहां रहूंगी।”

‘केदारनाथ’ एक प्रेमकथा है जो 2013 के उत्तराखंड बाढ़ हादसे को लेकर बनाई गई है। यह फ़िल्म 7 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म के ट्रेलर को लेकर लगातार विवाद खड़े हो रहे हैं जिससे फ़िल्म की रिलीज़ में बाधा आ सकती है।

यह भी पढ़ें :निक जोनस को प्रतिस्पर्धी लगती हैं प्रियंका चोपड़ा और इसके पीछे है एक मज़ेदार कारण




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!