Mon. Sep 26th, 2022
    सलमान इउलिया

    सलमान खान की दोस्त और रोमानियन सुंदरी यूलिया वंतूर, प्रेम सोनी की फ़िल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने वाली हैं। यूलिया ने बताया कि यह व्यवसाय अपनाने की उनकी योजना पहले से नहीं थी।

    https://www.instagram.com/p/BpyuzUNFwnF/

    एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने बताया कि, “मैं जब 16 साल की थी तबसे काम कर रही हूँ और मैं हमेशा कुछ न कुछ करती रहती हूँ।

    मेरे पास गाने और अभिनय करने की पेशकश आई और लोगों ने मेरा उत्साहवर्धन किया इसलिए मैंने एकबार कोशिश करने के लिए सोचा है। अगर यह अच्छा हो जाता है तो ठीक है वर्ना देखेंगे।”

    यूलिया अपने दोस्त सलमान खान से, अपने करियर से जुड़े सलाह भी लेती हैं। अपनी पहली फ़िल्म करने से पहले वह सलमान के पास गईं थीं। उन्होंने इसबारे में कहा कि, “उनकी सलाह साधारण थी। उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म मज़े के साथ करो। सलमान की ज़िन्दगी दूसरों की मदद करने के लिए समर्पित है।

    वह अपनी संस्था और दुसरे तरीकों से जितना हो सके लोगों की मदद करते हैं। अगर लोग उनसे मदद मांगने नहीं भी आते हैं तो भी वह समझ जाते हैं आर मदद करने के लिए हाज़िर हो जाते हैं।”

    अपनी फ़िल्म के पोस्टर लांच के मौके पर यूलिया ने बताया कि, “सलमान के पास सही फ़िल्म और स्क्रिप्ट चुनने का अच्छा अनुभव है।

    यह उनमें प्राकृतिक रूप से है। वह 30 सालों से इस व्यवसाय में हैं। मार्गदर्शक के रूप में उन्हें पाकर मैं अपने आप को भाग्यशाली महसूस करती हूँ।”

    फ़िल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ एक विदेशी यात्री की कहानी है जो शान्ति की तलाश में भारत आती और उसका बलात्कार हो जाता है। फ़िल्म में जिम्मी शेरगिल भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म मई 2019 में रिलीज़ होगी।

    https://www.instagram.com/p/Bo9tRMGnno0/

    यह भी पढ़ें: मीटू पर दिए गए बयान के लिए मोहनलाल पर बरस पड़ीं रेवती आशा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.