दा इंडियन वायर » मनोरंजन » मीटू पर दिए गए बयान के लिए मोहनलाल पर बरस पड़ीं रेवती आशा
मनोरंजन

मीटू पर दिए गए बयान के लिए मोहनलाल पर बरस पड़ीं रेवती आशा

revathy asha

बॉलीवुड अभिनेत्री और फ़िल्म निर्देशक रेवती आशा ने अभिनेता मोहनलाल की टिप्पणी “मीटू आन्दोलन एक सनक है।” पर निशाना साधते हुए ट्विटर के जरिए अपनी बात कही है।

यह पोस्ट, जिसमें मोहनलाल का नाम तो नहीं लिया गया है पर उनकी टिप्पणी को ध्यान में रखकर लिखा गया है। रेवती ने लिखा है कि, “एक जाने-माने अभिनेता ने कहा है कि मीटू मूवमेंट सनक है।

ऐसे लोगों के अन्दर हम थोड़ी सी भी संवेदना कैसे जगा सकते है? जैसा अंजलि मेनन ने कहा है कि जो लोग अभी-अभी मंगल ग्रह से आए हैं उन्हें यह तक नहीं पता कि शोषित किये जाने का मतलब क्या होता है? इसके बारे में बोलना क्या होता है और बदलाव कैसे ला सकते हैं।”

https://twitter.com/RevathyAsha/status/1065219550487048194

सोमवार को मोहनलाल ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा है कि, “मीटू को हम एक आन्दोलन नहीं कह सकते हैं। यह बस एक फैशन और सनक है। बाद में उनके इस बयान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने हंसते हुए मीटू मूवमेंट का मज़ाक उड़ाया और कहा कि आदमियों को भी अपनी मीटू कहानी के साथ आना चाहिए।

मीटू मूवमेंट के बारे में पूछे जाने पर मोहनलाल ने कहा था कि, “जो भी हुआ है सबको पता ही है। मलयालम फ़िल्म जगत में ज्यादा परेशानियां नहीं हैं। कुछ भी कह के परेशानी शुरू न करें।

आप विश्वास नहीं कर सकते की यह मीटू कोई आन्दोलन है। यह एक प्रकार का सनक है और अब यह एक फैशन में बदल रहा है।”

यह भी पढ़ें:अगर आलोक नाथ को अपने किए का पछतावा होगा तो उन्हें क्षमा कर देंगी विंता नंदा




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!