दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कभी भी सारा अली खान और इब्राहिम की माँ क्यों नहीं बन सकती करीना कपूर, जानिए मीटू के बारे में क्या कहा
मनोरंजन

कभी भी सारा अली खान और इब्राहिम की माँ क्यों नहीं बन सकती करीना कपूर, जानिए मीटू के बारे में क्या कहा

करीना कपूर ने एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है। अब वह एक रेडियो जॉकी भी हैं। करीना जो अपने मन की बात कह देने में विश्वास रखती हैं ने मीटू के बारे में बातचीत की है और कहा है कि काम करने का एक सुरक्षित माहौल सबका अधिकार है।

एक इंटरव्यू में करीना ने अपने सौतेले बच्चों सारा और इब्राहिम के और अपने बेटे तैमूर के बारे में बात की है। करीना ने मीटू के बारे में कहा है कि

आज हम खुलकर इसबारे में बातचीत कर रहे हैं। बहुत सारी महिलाएं सामने आकर बोल रहीं हैं और यह एक अच्छी शुरुआत है। लोग पिछले कई सालों में इसके बारे में बात नहीं करते थे।

आज लोग सामने आ रहे हैं और उन महिलाओं का मैं सम्मान करती हूँ जिन्होंने सामने आने की हिम्मत दिखाई है। यह हमारे काम के माहौल को और भी सुरक्षित बनाने में मदद करेगा।

करीना कपूर ने कहा कि फ़िल्म जगत का सबसे बड़ा स्टार हो फिर कोई छोटा कलाकार सभी को सुरक्षा दी जानी चाहिए।

चाहे वह कोई भी हो बड़ा या छोटा ,माहौल सुरक्षित होना चाहिए। इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता है कि आप कोई बड़े सुपरस्टार हैं या फिर छोटे। औरतों को सुरक्षित होना चाहिए। इस मूवमेंट को बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है। हमें बातचीत करते रहना चाहिए और एक बार ऐसा होने लगता है तो बहुत बड़ा बदलाव आता है।

मुंबई मिरर से अपनी बातचीत में करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर और सैफ अली खान के बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के बारे में भी बताया। सारा ने हाल ही में कॉफ़ी विथ करण के शो पर कहा था कि यदि वह करीना को छोटी माँ कहकर पुकारेंगी तो करीना दंग रह जाएंगी। करीना ने भी इन बच्चों के बारे में कहा है कि 

मैं बस उसकी भलाई की कामना कर सकती हूँ। मैंने सैफ से हमेशा यह बात कही है कि मैं सारा और इब्राहिम की केवल एक अच्छी दोस्त बन सकती हूँ। मैं कभी भी उनकी माँ नहीं बन सकती क्योंकि उनके पास पहले से ही एक प्यारी माँ है जिन्होंने ने उन्हें शानदार तरीके से बड़ा किया है। मैं उन लोगों की दोस्त बनना चाहती हूँ। उन दोनों को मैं बहुत चाहती हूँ और अगर कभी भी उन्हें मेरी जरूरत होगी तो मैं हमेशा उनके लिए खड़ी रहूंगी।

करीना ने अपने बेटे तैमूर को मिल रही प्रसिद्धि के बारे में भी बात की है। करीना ने इसबारे में कहा है कि 

न तो तैमूर इससे भाग सकता है नाही उसके माता पिता। जब मैंने एक गुड्डा देखा तो मुझे समझ में नहीं आया कि मुझे क्या कहना चाहिए। पर सैफ ने मुझे बताया कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि लोग उसे बहुत प्यार करते हैं और यह चीज़ें उसके लिए आशीर्वाद हैं। कई लोग हमारे बेटे को सच में प्यार करते हैं इसलिए तस्वीरें खींचने से मना करना बुरी बात होगी पर लोगों को यह समझना चाहिए कि तैमूर अभी सिर्फ 2 साल का है और उसे एक साधारण ज़िन्दगी की जरूरत है।

यह भी पढ़ें:शाहरुख की फ़िल्म जीरो के ख़िलाफ़ बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई 30 नवंबर को

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!