Sun. Jul 21st, 2024
    shahrukh khan sanjay leela bhansaali

    शाहरुख़ खान ने संजय लीला भंसाली के साथ 2000 में आई फ़िल्म ‘देवदास’ में काम किया है और सलमान खान ने उनके साथ 1999 में फ़िल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया है।

    ख़बर यह थी कि संजय लीला भंसाली दुबारा इन कलाकारों के साथ एक फ़िल्म बनाने वाले हैं जिसमें शाहरुख़ और सलमान एक साथ काम करेंगे।

    एक इंटरव्यू में शाहरुख़ खान से इस बारे में पूछे जाने पर शाहरुख़ ने कहा कि ,”ये वाली अभी तक बताया नहीं है उसने”

    शाहरुख़ फ़िलहाल अपनी फ़िल्म जीरो के प्रमोशन ें जुटे हैं और उन्होंने बताया है कि अभी वह सिर्फ राकेश शर्मा की बायोपिक ही कर रहे हैं। शाहरुख़ ने आगे कहा कि, “संजय लीला भंसाली बहुत अच्छे निर्देशक हैं तथा वह हमेशा अच्छी कहानियाँ बताते हैं लेकिन यह वाली अभी तक बताया नहीं उसने। अभी मैं फ़िलहाल सिर्फ और सिर्फ राकेश शर्मा की बायोपिक पर काम कर रहा हूँ।

    शाहरुख़ खान ने यह बातें 24 वें कोलकाता फ़िल्म फेस्टिवल के दौरान दिए हुए अपने एक इंटरव्यू में कहीं। शाहरुख़ ने आगे कहा कि ,”अगर सलमान या आमिर के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो मैं क्यों नहीं करूँगा। मैंने सलमान के साथ ‘करण अर्जुन’ की है पर आमिर के साथ नहीं।”

    फ़िल्म जीरो में सलमान खान ने एक गाना किया है और पिछले साल ‘ट्यूब लाइट’ में भी शाहरुख़ के एक छोटा सा रोल था। ‘करण अर्जुन’ के अलावा शाहरुख़ और सलमान 2002 में आई फ़िल्म ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ में भी साथ दिखे थे।

    संजय लीला भंसाली की अंतिम तीन फ़िल्में ‘रामलीला’ बाजिराओ मस्तानी’ ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं। ख़बर यह भी थी कि संजय लीला भंसाली और शाहरुख़ खान दीपिका पादुकोण की शादी में शामिल होने इटली भी गए थे।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *