कॉफ़ी विद करण सीजन 6: काजोल ने दी अजय को जूते से मारने की धमकी

0
अजय देवगन और काजोल
bitcoin trading

कॉफ़ी विद करन सीजन 6” का रविवार वाला एपिसोड अबतक का सबसे बेस्ट एपिसोड था। इस एपिसोड में बॉलीवुड के सबसे अनोखे और सबसे क्यूट कपल अजय देवगन और काजोल एक दूसरे के दिलचस्प राज़ खोलते हुए नज़र आये। अगर अभी तक आपने ये एपिसोड नहीं देखा है तो चिंता मत करो हम आपको बताते हैं कि इस ख़ास एपिसोड में क्या क्या मज़ेदार हुआ?

इस एपिसोड में करन ने बताया कि कैसे काजोल से लड़ाई होने के बाद उन्होंने अपनी आत्मकथा में लिखा था कि वो काजोल से अपनी ज़िन्दगी में कभी बात नहीं करेंगे मगर ये मुमकिन नहीं हो पाया। उन्होंने अपनी और काजोल की पहली मुलाकात पर भी बात करते हुए कहा कि कैसे काजोल उनके कपड़ो का मजाक बनाती थी।

करन ने अजय देवगन के सामने दोस्ती का प्रस्ताव रखा था जिसे अजय ने स्वीकार भी कर लिया था मगर काजोल ने अप्पति जताते हुए कहा कि करन, काजोल के दोस्त हैं और उन्हें उनके पति के करीब जाने की जरुरत नहीं हैं।

जब करन ने ये मुद्दा उठाया कि अजय समारोह, पार्टिया और अवार्ड फंक्शन में कितने कम दिखते हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें सामाजिक चिंता है। उन्हें अपना काम और घर आकर बच्चो के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। काजोल ने इसे नकारते हुए कहा कि अजय सिर्फ आलसी हैं जिसे अजय ने ठुकरा दिया।

करन ने फिर चर्चा की कि कैसे दो साल पहले उनकी और काजोल की लड़ाई होने के बाद उन दोनों ने एक दूसरे से बात करनी छोड़ दी थी। 2016 में, अजय की फिल्म ‘शिवाय’ और करन की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’, बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे को टक्कर देने के लिए तैयार थी। अजय ने करन पर इलज़ाम लगाया था कि उन्होंने फिल्म समीक्षक कमाल आर खान को रिश्वत दी थी कि वे ‘शिवाय’ के बारे में नकारात्मक चीज़े लिखे। इस लड़ाई में, काजोल ने अपने पति का साथ दिया था और ये कहा कि ये उनके लिए बहुत चौकाने वाली बात है कि करन ने उनके साथ ऐसा किया। जिसके बाद करन ने काजोल से अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए थे।

शो पर करन ने बताया कि लड़ाई के बाद वे काजोल से एक फैशन इवेंट पर टकराये भी थे। मगर उन्होंने काजोल को देखकर नज़रअंदाज़ किया। करन ने बताया कि वे काजोल को बहुत याद करते थे जिसके जवाब में काजोल ने लिखा कि वे भी बहुत दुखी थी कि वे अपने दोस्त से चाह कर भी बात नहीं कर पाई। अजय ने कहा कि उन्होंने कई बार काजोल को ये सुझाव दिया था कि वे करन से फिरसे दोस्ती शुरू कर ले।

करन और अजय ने फिर काजोल की सेल्फी लेने और उसे एडिट करके सोशल मीडिया पर डालने की आदत पर बहुत खिचाई की। अजय ने कहा कि “उन्होंने कभी ऐसा अपनी ज़िन्दगी में नहीं किया है मगर पता नहीं बुढ़ापे में आकर क्यों।” जिसका काजोल ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि “तुम्हारा बुढ़ापा होगा, मेरा तो नहीं हैं।”

करन ने ये बताया कि जब काजोल और अजय मिले थे तब किसी को नहीं लगता था कि दोनों के अलग व्यक्तित्व के कारण ये ज़िन्दगी भर साथ रहेंगे भी। उन्होंने ये भी बताया कि जब काजोल ने अजय के साथ पहली मूवी साइन की थी उन्हें पता नहीं था कि अजय कैसे हैं मगर कुछ ही महीनो बाद उनका सुर अजय को लेकर बिलकुल बदल गया। जब वे दोनों एक दूसरे से मिले तो वो दोनों दो अलग अलग लोगो को डेट कर रहे थे मगर एक ही साल के अंदर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

अपनी 20 साल पुरानी शादी पर बात करते हुए काजोल ने कहा भले ही दोनों एकदम अलग हो मगर दोनों की प्राथमिकता एक ही है। दोनों सबसे पहले अपने परिवार को आगे रखते हैं।

अजय ने बताया कि उनकी माँ उनके वजाय काजोल को ज्यादा प्यार करती हैं। उन्होंने कहा कि काजोल जैसी इंसान हैं उसकी वजह से वो अजय के परिवार के इतने कम समय में इतने करीब आ पाई। काजोल ने कहा कि वे जितना अजय से प्यार करती हैं उतनी ही उनकी इज़्ज़त भी करती हैं।

काजोल ने बताया कि अजय ज्यादा जुनूनी पैरेंट हैं और जब तक निसा रात को घर वापस नहीं आ जाती तबतक जगे रहते हैं। वो उससे पूछते रहते हैं कि कहा जा रही हो, कब तक आओगी और भी बहुत कुछ। करन ने कहा कि उनकी माँ अभी भी वैसा ही उनके साथ करती हैं।

अपने काम के बारे में बात करते हुए, काजोल ने कहा कि उन्हें जैसी किताबें पसंद हैं वैसी ही फिल्मे भी पसंद हैं, जल्द आगे बढ़ने वाली और उत्साहित। उन्होंने कहा कि इसलिए वे ऐसी फिल्मे नहीं चुन पाती जो ज्यादा किरदारों पर आधारित हो। अजय ने कहा कि इंसान को असफलता का भी एहसास होना चाहिए और उसे अपनी कामयाबी को इतना क्रेडिट नहीं देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि वे काम की इतनी टेंशन नहीं लेते और उसे दरवाजे के बाहर ही छोड़ देते हैं।

इस एपिसोड के रैपिड फायर राउंड में, काजोल ने कहा कि करिश्मा कपूर उनकी दोस्त हैं, ह्रितिक रोशन अच्छे डांसर हैं और प्रियंका-निक एक अच्छी जोड़ी बनाते हैं। जब उनसे पूछा गया कि उनके पति के साथ कौन अच्छा लगेगा तो उन्होंने कहा-“कोई नहीं”। उन्होंने आगे कहा कि सैफ वखेड़ा खड़ा कर सकते हैं और शाहरुख़ देर से आ सकते हैं। हॉट एक्ट्रेस का सवाल पूछा गया तो उन्होंने दीपिका के ऊपर प्रियंका का नाम लिया। और अपनी पसंदीदा फिल्म में ‘माय नेम इस खान’ की जगह ‘फ़ना’ को चुना।

जब अजय की बारी आयी तो उन्होंने कहा कि लोगो को लगता है कि वे अकड़ू हैं जबकि सच ये है की वे अंतर्मुखी हैं। उन्होंने कहा कि जिस अन्धविश्वास पर उन्होंने यकीन किया वो ये था कि करन की “के” से शुरू होने वाली फिल्म हिट होती है मगर ‘काल’ फ्लॉप हो गयी। जब उनसे पूछा गया कि वर्तमान के किस एक्टर के साथ काजोल अच्छी लगेंगी तो उन्होंने पूछा-“बेटे की तरह?” इसपर काजोल ने चिल्ला कर कहा-“कुत्ते, कमीने, जूता……,” उन्होंने अपने जूते की तरफ ऐसा इशारा करते हुए कहा। करन ने उन्हें याद दिलाया कि वो ऐसा नहीं कह सकती।

जब ये पूछा गया कि ऐसा कोनसा झूट है जो बॉलीवुड में हर कोई कहता है तो अजय ने कहा-“मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूँ।”  काजोल ने गुस्सा करते हुए पूछा कि “घर जाना है?” अजय ने सफाई पेश करते हुए कहा कि वे बाकि आदमियों की बात कर रहे थे।

ऐसे जवाब देने के बाद भी काजोल हैंपर जीत गयी।

आप हॉटस्टार पर यह पूरा एपिसोड देख सकते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here