Tue. Apr 16th, 2024
    अजय देवगन और काजोल

    करन जोहर के मशहूर टॉक शो “कॉफी विद करन सीजन 6” ने इस बार काफी सुर्खियां बटोरी हैं। सिर्फ शो के कॉसेप्ट की वजह से ही नहीं बल्कि इस सीजन में आने वाली दिलचस्प जोड़ियों की वजह से भी।

    एक और जहाँ, सारा अली खान और जानवी कपूर ने इस शो पे अपनी पहली हाज़िरी दी, वही दूसरी तरफ बॉलीवुड के सबसे अनोखे और लविंग कपल अजय देवगन और काजोल ने एक दूसरे की टांग खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

    हाल ही में शो के मेकर्स ने इस एपिसोड के दो प्रोमोज जारी किये है और इन प्रोमोज को देखकर आप भी हस्ते हस्ते लोट पॉट हो जाएंगे। पहले प्रोमो में अजय, काजोल से शिकायत करते हुए दिख रहे हैं कि वे कैसे एक तस्वीर सोशल मीडिया पे डालने के लिए 3 घण्टे लगाती है, जबकि उन्होंने कभी अपनी ज़िन्दगी में ये सब नहीं किया मगर बुढ़ापे में आकर पता नहीं क्यों? इसी बात का जवाब देते हुए काजोल कहती हैं कि ‘तुम्हारा बुढ़ापा होगा मेरा तो नहीं है।’

    वही दूसरे प्रोमो में करन, अजय से पूछते हुए नज़र आ रहे है कि क्या वे दोनों दोस्त बन सकते हैं। जिसका जवाब देते हुए काजोल कहती हैं कि वे नहीं चाहती करन, अजय का दोस्त बने क्योंकि करन उनके दोस्त हैं। फिर रैपिड फायर का राउंड दिखाते हैं जिसमे अजय से पूछा जाता है कि इस जनरेशन में से कोनसा एक्टर काजोल के साथ अच्छा लगेगा जिसके जवाब में अजय पूछते हैं- ‘बेटे की तरह?’

    अगर फिल्मों की बात की जाये तो काजोल आखिरी बार अपनी फिल्म ‘हेलीकाप्टर इला’ में दिखी थी जिसमे उनके अभिनय की खूब तारीफ की गयी। वही दूसरी तरफ अजय जल्द दो फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। उनकी पहली फिल्म होगी ‘टोटल धमाल’ जिसमे उनके साथ होंगे माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर और दूसरी फिल्म होगी ‘दे दे प्यार दे’ जिसमे उनके साथ रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *