Sun. Feb 5th, 2023
    जाह्नवी कपूर अर्जुन कपूर

    कॉफी विद करन के सीजन 6‘ में इस हफ्ते नज़र आये थे बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी सौतेली बहन जिन्होंने अभी फिल्म ‘धड़क’ से बड़े पर्दे पे कदम रखा है, जानवी कपूर। इस एपिसोड में उन्होंने काफी मुद्दों पे चर्चा की और काफी चौकाने वाली बाते भी बताई। मगर एक सेगमेंट उन दोनों के ऊपर भारी पड़ गया।

    उस सेगमेंट के दौरान, करन उन दोनों से अपने किसी रिश्तेदार को कॉल करने के लिए कहते हैं और बोलते हैं कि उस रिश्तेदार से “हे करन, व्हाट्स अप(क्या हो रहा है)?” बुलवाएं। और जिसने भी पहले बुलवा दिया उसे एक पॉइंट मिलेगा। जानवी ने अंशुला कपूर को फ़ोन मिलाया और उसे सब समझाने लगी। इतने में ही अर्जुन ने अंशुला से कहा कि अगर वो चाहती हैं कि अर्जुन घर वापस आये तो वे कुछ भी ना बोले। इसी सब शोर में अंशुला सोच में पड़ गयी और उन्होंने किसी से कुछ नहीं बोला। जिसकी वजह से अर्जुन ये गेम जीत गए।

    जब ये एपिसोड प्रसारित हुआ तो जानवी के फैंस ने अंशुला को बहुत ट्रोल किया और उन्हें उल्टा सीधा सुनाया। मुंबई के फेसबुक ऑफिस में एक पैनल डिस्कशन के दौरान, जानवी ने बताया कि इतनी बछखानी बात के लिए अंशुला को रेप की धमकियाँ भी मिलने लगी।

    उनके मुताबिक, “मेरी बहन को हाल ही में सोशल मीडिया पे काफी ट्रोल किया गया। उन्होंने कोई बछखानी सी हरकत की ‘कॉफी विद करन’ पे जिसकी वजह से उन्हें रेप की धमकियाँ मिलने लगी। और ये सब मेरे लिए काफी अजीब था। क्योंकि सोशल मीडिया पे लोगो के चेहरे नहीं दिखते, उन्हें लगता है कि वे अपने विचार रख सकतें हैं जो कभी कभी मोरल लाइन से बाहर भी निकल जाते है। जब मैं सोशल मीडिया पे अपनी निजी चीज़े डालती हूँ तो मै उसके बारे में भी सोचती हूँ। मैं उनके बारे में भी सुरक्षित सोचती हूँ…… लोग उनके बारे में क्या कहेंगे या उनके साथ मेरे रिश्ते के बारे में कुछ ना कह दे। तुम संरक्षित रहती हो।”

    इसके बाद अर्जुन ने ट्विटर पे ट्रोलर्स का सामना करते हुए लिखा कि “जो अभी अभी मैंने देखा वो ये है कि ‘कॉफी विद करन’ के सेट पे जो भी साधारण सी चीज़ हुई उसके लिए मेरी बहन को ट्रोल किया जा रहा है। और अब मैं प्रोटोकॉल की परवाह नहीं करूँगा। जिन जिन लोगो ने मेरी बहन के बारे में उल्टा सीधा बोला है वे सब भाड़ में जाये। मैं उम्मीद करता हूँ कि जिस अवस्था में तुमने मेरी बहन को डाला है उस अवस्था में कभी तुम्हारी माँ या बहन ना आएं।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *