Sat. Jan 28th, 2023
    Arjun-Kapoor-and-Jhanvi-Kapoor

    “कॉफ़ी विद करन सीजन 6” में इस साल काफी दिलचस्प जोड़ियां साथ नज़र आ रहीं हैं। पिछले हफ्ते सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ नज़र आये थे। उन दोनों ने अपने परिवार को लेकर काफी खुलासे किये। और इस बार अर्जुन कपूर अपनी सौतेली बहन जानवी कपूर के साथ शो में अपने रिश्तो के बारे में बात करते नज़र आये।

    इस बातचीत की शुरुआत करन ने इस सवाल के साथ की कि कैसे श्रीदेवी के मौत के बाद अर्जुन का अपनी सौतेली बहन जानवी के साथ रिश्ते में बदलाव आया है। इस सवाल पर अर्जुन ने कहा कि उनकी खुद की माँ ऐसा चाहती कि वे और अंशुला, जानवी और ख़ुशी का ध्यान रखें। उनके मुताबिक,”एक पल सबकुछ बदल देता है। मैं उस पल से गुज़र चुका हूँ। मैं ऐसा अपने दुश्मन के लिए भी नहीं चाहूंगा। मैंने और अंशुला ने सबकुछ पूरी ईमानदारी के साथ किया क्योंकि हमे पता था कि हमे भी उस वक़्त किसी की जरूरत पड़ती। हमे कोई नहीं मिला मगर इसका ये मतलब नहीं है कि जानवी और ख़ुशी को भी ना कोई मिले। मेरी माँ ये ही चाहती। अगर वे ज़िंदा होती तो सबसे पहले वो यही कहती कि-जाओ उनके साथ रहो, कोई दुश्मनी मत रखो, ज़िन्दगी बहुत छोटी होती है।”

    हालांकि उन्होंने कोशिश की कि अंशुला भी जानवी और ख़ुशी का साथ दें। उन्होंने बताया-“मुझे अंशुला से पूछने के लिए बहुत हिम्मत जुटानी पड़ी। उस वक़्त सुबह के 2 बज रहे थे जब मैंने उससे कहा कि यही ठीक चीज़ है, तुम्हे क्या लगता है? सबसे पहली चीज़ जो उसने पूछी वो थी कि दोनों लड़कियाँ कहाँ हैं?”

    हम आपको बतादे कि 28 फरवरी की रात दुबई में, दिल का दौरा पड़ने से श्रीदेवी की मौत हुई थी। उनकी मौत ने पुरे देश को हिला कर रख दिया था।

    करन जोहर ने ये भी बताया कि कैसे दोनों अर्जुन और जानवी की डेब्यू फिल्म रिलीज़ होने के कुछ ही दिन पहले दोनों की माँ मोना और श्रीदेवी की मौत हो गयी थी। श्रीदेवी ने अपनी बेटी जानवी की फिल्म ‘धड़क’ के 25 मिनट्स देखे थे तबकी अर्जुन की माँ मोना ने उनकी फिल्म ‘इश्क़ज़ादे’ का ट्रेलर देखा था। इस सब के ऊपर अर्जुन ने कहा कि ये उनकी ज़िन्दगी की सबसे अच्छी यादें हैं। उन्होंने जानवी को गाइड करने की भी कोशिश की और साथ में ये भी बताया कि इंटरनेट पे लोगो की फ़ालतू टिप्पणियों को कैसे नज़रअंदाज़ करें। उन्होंने ये भी कहा कि जब उन्होंने फिल्मों में शुरुआत की थी तो कोई नहीं जानता था कि वे फिल्म निर्माता बोनी कपूर के बेटे हैं मगर जानवी को काफी कुछ देखना पड़ा क्योंकि उनकी माँ एक लीजेंड थी जिन्होंने काफी जमानो तक सिनेमा पे राज़ किया और काफी एक्टर्स को फिल्मों में जुड़ने के लिए प्रेरित किया।

    वही दूसरी और जब करन ने दोनों से उनकी लव-लाइफ के ऊपर सवाल किये तो जानवी ने तुरंत ही जवाब देकर कहा कि वे ईशान खट्टर को डेट नहीं कर रही। वही जब अर्जुन से पूछा गया तो उन्होंने कबूला कि वे सिंगल नहीं हैं और शादी करने के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि पिछले महीनो जो कुछ भी हुआ उसके बाद वे अपनी फैमिली के और करीब आये हैं और उन्हें भी लगता है कि उन्हें भी ज़िन्दगी में कोई चाहिए।

    मीडिया में ऐसे खबरें हैं कि अर्जुन, रियलिटी शो जज मलाइका अरोरा को डेट कर रहे हैं। उन्हें कही बार एक दूसरे के साथ देखा गया है।

    आप कॉफ़ी विथ करण में अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर का पूरा एपिसोड नीचे लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं।

    https://www.hotstar.com/tv/koffee-with-karan/s-74/arjun-kapoor-and-janhvi-kapoor/1000224352

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *