Sun. Mar 3rd, 2024
    शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान

    सुपरस्टार शाहरुख़ खान को ‘बॉलीवुड का बादशाह’ कहा जाता है। उनके अभिनय की तुलना ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार से की जाती है। और उनकी बेटी सुहाना खान भी अपने पापा शाहरुख़ की तरह दुनिया में अपने अभिनय के हुनर का परचम लहराना चाहती हैं जिसके लिए वे जी तोड़ मेहनत कर रही है। अपनी व्यस्त ज़िन्दगी से कुछ समय निकाल कर किंग खान लंदन गए थे जहाँ उन्होंने अपनी बेटी सुहाना का एक प्ले देखा। उस नाटक को देखने के बाद उन्होंने सुहाना के लिए एक भावुक सा मैसेज लिखा और साथ ही साथ पूरी टीम को इतने अच्छे प्रदर्शन के लिए बधाई भी दी।

    तस्वीर में शाहरुख़, सुहाना को एक किस देते हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-“लंदन में अपनी जूलिएट के साथ। क्या रोमांचक अनुभव था और पूरी कास्ट ने क्या असाधारण प्रदर्शन किया। पूरी टीम को बधाई।”

    https://www.instagram.com/p/Bq0jC-kgWb5/?utm_source=ig_web_copy_link

    शाहरुख़ ने खुद कई बार इंटरव्यू में बताया है कि सुहाना एक्टर बनना चाहती हैं लेकिन उन्होंने कहा कि उसके लिए पहले सुहाना को अपनी पढ़ाई ख़तम करनी होगी।

    कुछ महीनो पहले, वोग मैगज़ीन के कवर पेज से सुहाना ने शानदार डेब्यू किया था। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक्टिंग को लेकर अपनी चाहत पर बात करते हुए कहा-“मुझे नहीं लगता ऐसा कोई लम्हा है जब मैंने ये फैसला लिया था। जब मैं बहुत छोटी थी तभी से मैं सारे उच्चारण और अदाओं से बात किया करती थी। लेकिन मेरे पेरेंट्स ने मेरे सपने को सीरियस तभी लिया जब उन्होंने पहली बार मेरा प्रदर्शन देखा था।”

    जानवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडेय के बाद, अब हमे सुहाना खान का भी बॉलवुड में कदम रखने का इंतज़ार है।

    शाहरुख़ जल्द अपनी फिल्म “ज़ीरो” के साथ बड़े पर्दे पर आने वाले हैं। उनकी ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी और इस फिल्म में उनके साथ साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मौजूद होंगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *