Thu. Jun 20th, 2024
    फराह खान

    फ़िल्म निर्माता और कोरेओग्राफर फराह खान ‘मैं हूँ ना’ ‘ॐ शान्ति ॐ ‘ और ‘हैप्पी न्यू इयर ‘ जैसी फ़िल्में बनाने के लिए मशहूर रहीं हैं। हाल ही में उनके भाई साजिद खान पर #मीटू के तहत आरोप लगे थे और फराह खान ने इसको अपने परिवार के लिए कठिन समय बताया था।

    फराह खान ने अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान ,श्वेता बच्चन नंदा और उनके बेटे अगस्त्य नंदा और काजल आनंद के साथ एक खुबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ” अच्छे दोस्त अच्छे समय को और अच्छा बनाते हैं और कठिन समय को आसान ”

    उन्होंने सुहाना और अगस्त्य को कहा कि वह दोनों बहोत ही अच्छे बच्चे हैं। फराह खान इन बच्चों से बहुत प्यार करती है।

    https://www.instagram.com/p/BpUmZxeBv80/?taken-by=farahkhankunder

    इस तस्वीर में फराह खान अपने दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताती हुई नज़र आ रही हैं। फराह खान, शाहरुख़ खान की फॅमिली की काफी क़रीबी दोस्त हैं।

    अभी हाल ही में फराह खान के भाई साजिद खान पर सेक्सुअल हरेसमेंट के आरोप लगे हैं जिसके चलते उनको आने वाली कई फिल्मों से निकाल दिया गया है जिनको वह डायरेक्ट कर रहे थे।

    फराह खान ने ट्वीट करते हुए कहा था कि वह इसका कतई समर्थन नहीं करती हैं और अगर उनके भाई ने ऐसा किया है तो उसे अभी बहुत पाश्चाताप करना होगा।

    फराह का कहना है कि यह समय उनके और उनके परिवार के लिए बहुत कठिन और दुखदाई है। जबकि उनके भाई साजिद ने इन आरोपों को नकार दिया है और उन्होंने कहा है कि जबतक सच सामने नहीं आ जाता वह यह विनती करते हैं कि लोग किसी भी प्रकार का जजमेंट पास न करें।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *