दा इंडियन वायर » मनोरंजन » रणवीर और दीपिका में से किसने किया कटरीना को अपने रिसेप्शन पर आमंत्रित?
मनोरंजन

रणवीर और दीपिका में से किसने किया कटरीना को अपने रिसेप्शन पर आमंत्रित?

जब कटरीना कैफ ‘कॉफी विद करन’ पे आयी थीं तो उन्होंने कहा था वे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के निमंत्रण का इंतज़ार कर रही हैं मगर उन्हें पता नहीं है कि उन्हें बुलाया भी जाएगा या नहीं।

उनके मुताबिक, “मुझे शादियां हमेशा उत्साहित करती हैं। मुझे अच्छे कपड़े पहनना और शादियों में जाना बहुत पसंद है। मुझे बुलाया ना जाये वो बात अलग है मगर फ़िलहाल मैं किसी निमंत्रण के इंतज़ार में हूँ।”

लगता है कटरीना की ये मनोकामना जल्द पूरी होने वाली है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर ने कटरीना को 1 दिसंबर को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन के लिए आमंत्रित किया है। कटरीना जो इस वक़्त ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, वे फिल्म के मेकर्स के साथ अपना इस्केड्यूल डिसकस कर रही हैं ताकी वे रिसेप्शन में जा सके।

“कटरीना को चार दिन पहले ये निमंत्रण मिला था। और वो इस समारोह में जाने की तैयारी भी कर रही हैं। उन्होंने सलमान से इस बारे में बात भी की थी। और अगर सब सही रहा तो वे सलमान औऱ फिल्म के र्निदेशक अली अब्बास ज़फर के साथ इस रिसेप्शन में जाएंगी।”

सूत्रों के मताबिक, दीपिका और रणवीर सब मेहमानो को मैसैज भेज कर अपनी इस खुशी में शामिल होने के लिए याद दिला रहे हैं। सब मेहमानो को कुछ दिन पहले ही निमंत्रण भेजा जा चूका है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!