Fri. Sep 30th, 2022

    सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “भारत” की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने हाल ही में लुधियाना के बल्लोवाल गांव में शूट किया। ऐसी खबरें आ रही थीं कि वहाँ के कुछ किसान सलमान और इस फिल्म के मेकर्स से खफ़ा हैं। मगर फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने इन ख़बरों को सिरे से खारिज कर दिया।

    जागरण की एक रिपोर्ट के अनुसार, लुधियाना के खेतों में वागा बॉर्डर का सेट बनाया जा रहा था जिसके चलते वहाँ के किसानों से 19 एकर की ज़मीन कुछ समय के लिए उधार पे ली गयी। किसानों को एक एकर ज़मीन का पूरा 80 हज़ार भी दिया गया था। मगर खबरें हैं कि जोधा गांव के कुछ किसानो ने इस शूट को रोकने की मांग की थी क्यूंकि इस शूटिंग के चक्कर में उनका अपने खेतों में जाना संभव नहीं हो पा रहा था।

    मगर जब अली अब्बास ज़फर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने ख़बरों से इंकार करते हुए कहा-“ऐसा कुछ नहीं हुआ है। ये सिर्फ अफ़वाए हैं जो फैल रहीं हैं। हम यहाँ काफी आराम से शूट कर रहे हैं। यहाँ के लोगों ने हमारा खूब सहयोग दिया है और सब खुश हैं। ऐसी अफवाओं का भरोसा नहीं करना चाहिए।”

    निखिल नमित, जो इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं, उन्होंने भी ख़बरों को खारिज करते हुए कहा कि वे इन झूटी ख़बरों से नाखुश हैं और जो भी खबरें आ रहीं हैं वो गलत हैं और लोगो को उनपे ध्यान नहीं देना चाहिए।

    “भारत” एक साउथ कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का रीमेक है जो साल 2014 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में सलमान के साथ साथ कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर भी हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.