Wed. Dec 7th, 2022
    husn parcham song

    ज़ीरो” के मेकर्स ने अपना नया गाना ‘हुस्न परचम‘ रिलीज़ कर दिया है। इस गाने में कटरीना कैफ एक बार फिर अपने हॉट अंदाज़ से दर्शकों का दिल जीतने आ रही हैं। कटरीना को बॉलीवुड में अपने डांस के लिए जाना जाता है। इस साल भी जब वे ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ के गाने ‘सुरैया’ में नज़र आयी थी तो उनके फैंस उनकी अदाओं के कायल हो गए थे। और इस बार भी लग रहा है कि इतिहास दोहराया जाएगा। इस गाने में कैट के साथ साथ राजा कुमारी का रैप भी जबरदस्त है।

    इस गाने की शुरुआत होती है बउआ सिंह(शाहरुख़ खान) की हल्दी से जिसमे उसका दोस्त बउआ को खबर देता है कि पास के मॉल में बबिता कुमारी(कटरीना कैफ) आ रही है। खबर सुनकर बउआ मॉल में बबिता से मिलने चला जाता है जो इस गाने के अंत में दिखाया भी गया है।

    इस गाने में कटरीना के हॉट मूव्स देखने लायक हैं। इसकी गायिका है भूमि त्रिवेदी। इसका म्यूजिक अजय-अतुल ने दिया है जबकि इस गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। जैसे शाहरुख़ खान ने इस गाने का टीज़र लांच करते वक़्त दावा किया था, ये गीत साल का ‘सबसे बड़ा तेजस्वी गीत’ होने वाला है। इससे पहले “जीरो” के दोनों गाने-‘मेरा नाम तू’ और ‘इश्कबाज़ी’ दर्शको के दिल में जगह बना चुके है। इस गाने में एक और दिलचस्प बात थी बउआ का डायलाग, जिसमे गाने के अंत में वे कहता है-” ओये ले आओ अपने तीनो खान, यही खड़ा हूँ मेरी जान।”

    “जीरो” एक बोने की कहानी है जो दो लड़कियों से प्यार कर बैठता है। उन दो किरदारों को निभाया है कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने। आनंद एल.राय के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी महीने 21 तारिख को रिलीज़ होगी।

    आप इस गाने को यहाँ देख सकते हैं-

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *