Sun. Feb 5th, 2023
    अनुष्का शर्मा जीरो

    शाहरुख़ खान की फिल्म “ज़ीरो” का तीसरे गाने का टीज़र रिलीज़ किया गया है जिसका नाम है “हुस्न परचम”। ये गाना जो 12 दिसम्बर को रिलीज़ होगा, शाहरुख़ ने इसे पहले ही “साल का सबसे तेजस्वी गीत” घोषित कर दिया है। टीज़र में हमे दिख रहा है कि शाहरुख़, एक बोने बउआ सिंह के किरदार में दिख रहे हैं और कटरीना एक शराबी सुपरस्टार बबिता कुमारी के किरदार में।


    गीत शुरू होता है बउआ सिंह की हल्दी की रसम से जहा उसे खबर मिलती है कि बबिता कुमारी के आने वाले प्रदर्शन की वजह से हर जगह काफी शोर मचा हुआ है। ऐसा लग रहा है कि बउआ सिंह, वैज्ञानिक आफिया जिसका किरदार अनुष्का शर्मा ने निभाया है, उनके साथ होने वाली शादी की तयारी कर रहे हैं।

    इस गीत में एक झलक कटरीना की भी दिखती है जो इस फिल्म में शाहरुख़ और अनुष्का की प्रेमकहानी के बीच आती नज़र आयेंगी। गाने को दर्शको के सामने पेश करते वक़्त किंग खान ने लिखा-“पूरे देश में चक्का जाम लग जाएगा। जब बबिता कुमारी का हुस्न परचम लहराएगा। 12 दिसम्बर को आने वाले साल के सबसे तेजस्वी गीत का इंतज़ार करिए।”

    इस गाने की झलक आप यहाँ देख सकते हैं।

    “हुस्न परचम” अभी रिलीज़ नहीं हुआ है। ये आने वाली फिल्म ‘जीरो’ का तीसरा गाना होगा। इससे पहले ‘मेरा नाम तू’ और ‘इश्कबाजी’ दर्शको का मनोरंजन कर उनका दिल जीत चुके हैं।

    “जीरो” जो 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है, इसका निर्देशन आनंद एल.राय ने किया है और इस फिल्म में ‘जब तक है जान’ की तिगड़ी- शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ साथ में नज़र आने वाले हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *