Sat. May 18th, 2024
    सलमान खान कटरीना कैफ

    बॉलीवुड के टाइगर और जोया यानी सलमान खान और कटरीना कैफ, हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित जोड़ी हैं। एक वक़्त था जब ये दोनों प्यार के बंधन में बंधे हुए थे मगर इन दोनों के अलग होने के बाद भी उन दोनों की दोस्ती यू ही बरक़रार है। असल में एक सलमान ही हैं जिन्होंने ज़िन्दगी के हर मुश्किल पड़ाव में कटरीना का साथ दिया।

    इन दोनों को जब भी करीब आते देखा जाता है तो ऐसी खबरें उठनी लगती हैं कि ये दोनों एक बार फिर एक दुसरे को डेट कर रहे हैं मगर हाल ही में कटरीना ने बताया है कि उन दोनों के बीच एक अजीब सा रिश्ता है।

    मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में कटरीना ने बताया, “अगर कभी भी कोई भी चीज़ मुझे परेशान करती है तो वे तुरंत सामने आ जाते हैं। ये अजीब है क्योंकि ऐसे वक़्त पर मैंने किसी पर भी उन्हें बताने के लिए विश्वास नहीं किया होता।”

    उन्होंने आगे ये भी कहा कि ये इत्तेफाक जितना अजीब है उतना आरामदायक भी है। उनके मुताबिक, “ये सिर्फ एक अजीब सा इत्तेफाक है और किसी मायने में आरामदायक भी। कुछ कहने और करने की जरुरत ही नहीं है मगर सिर्फ ये बात कि ऐसा होता है बहुत आश्वासन देती है। इसके अलावा, मैं खुद को खुशकिस्मती मानती हूँ कि मेरे पास मेरी छह बहनें और एक माँ हैं मेरा साथ देने के लिए।”

    दिलचस्प बात ये भी है कि जब कटरीना का रणबीर कपूर के साथ ब्रेक-उप हुआ था तब भी सलमान ने कटरीना का साथ दिया था। उस वक़्त दोनों को साथ देखकर लोग ऐसी अफवाह बनाने लगे कि सलमान की वजह से ही दोनों अलग हुए हैं। मगर बाद में इन अफवाहों पर पूर्णविराम लग गया।

    सूत्रों के अनुसार, “सलमान कभी किसी को अपनी सलाह देते नहीं हैं। वे सिर्फ कटरीना की दिल की बातें सुन रहे थे।”

    निश्चित रूप से, सलमान-कटरीना की ये दोस्ती बड़े पर्दे पर भी बखूबी दिखती है। जब भी वे दोनों एक साथ किसी फिल्म में साथ नज़र आते हैं तो उन दोनों की केमिस्ट्री बड़े पर्दे पर आग लगा देती है।

    वे दोनों जल्द अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बन रही फिल्म “भारत” में साथ नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *