कॉफी विद करन सीजन 6: क्या सोनम कपूर अपनी बहन रिया कपूर के साथ आएंगी नज़र?

sonam kapoor and rhea kapoor
bitcoin trading

करन जोहर का मशहूर टॉक शो “कॉफ़ी विद करन सीजन 6” हर हफ्ते और भी दिलचस्प होता जा रहा है। अब तक इस शो पर काफी अनोखी जोड़ियाँ अपने राज़ खोल चुकी हैं। जैसे दीपिका-आलिया, अक्षय-रणवीर, सैफ-सारा, अर्जुन-जानवी, अजय-काजोल, दिलजीत-दोसांझ और अब ऐसी खबरें है कि अब इस शो पर जल्द कॉफी पीती नज़र आएंगी कपूर बहनें यानी रिया कपूर और सोनम कपूर। और खबरें ये भी हैं कि इस एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है।

डीएनए को एक सूत्र ने बताया-” इस बार सोनम कपूर अपनी बहन रिया कपूर के साथ इस शो में नज़र आएंगी। वे दोनों आज स्टूडियो में इस एपिसोड को शूट भी कर रही हैं।”

सोनम और रिया पर बात करते हुए, उसने कहा-“वो दोनों एक दूसरे के बारे में हर बात जानती हैं और सोनम रिया को बहुत मानती हैं। इसलिए ज़ाहिर सी बात है कि इस एपिसोड में बहुत सारे राज़ सामने आने वाले हैं। ऊपर से ये ‘वीरे दी वेडिंग’ की एक्ट्रेस का शादी के बाद पहला एपिसोड है ‘कॉफी विद करन’ पर, तो उनकी शादी की भी ऐसी कई बात सामने आएंगी जो अभी तक किसी को नहीं पता थी।”

पहली बार सोनम और रिया एक साथ इंटरव्यू देते हुए नज़र आएंगी तो ये बात तो साफ है कि कई चौकाने वाले खुलासे सामने आएंगे। क्या हमारी तरह आप भी इस एपिसोड का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं?

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here