Sat. Feb 24th, 2024
    diljit dosanjh and badshah

    अभी तक दर्शक काजोल और अजय देवगन वाले एपिसोड से उभरे भी नहीं थे कि “कॉफ़ी विद करन सीजन 6” का एक और एपिसोड आ गया। इस एपिसोड में लोगो को अपनी धुन पर नचाते हुए नज़र आ रहे हैं दिलजीत दोसांझ और बादशाह। ये दोनों पहली बार करन जोहर के इस टॉक शो में नज़र आएंगे। हाल ही में शो के मेकर्स ने इस रोमांचक एपिसोड के दो टीज़र डाले हैं जिसको देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये एपिसोड वाकई बहुत दिलचस्प होने वाला है।

    सबसे पहली चीज़ जो आप लोगो का ध्यान केंद्रीय करेगी वे है बादशाह और दिलजीत का लुक। दोनों ही अपने अपने ऑउटफिट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। यहाँ तक कि प्रोमो की शुरुआत में ही करन उन दोनों को ब्रांड बफ्फ बुलाते हुए दिख रहे हैं। इस प्रोमो में एक सेगमेंट दिखाया गया है जिसमे करन अलग अलग जैकेट्स की तसवीरें दिखाते हैं और उन दोनों को उसका ब्रांड बताना होता है।

    https://www.instagram.com/p/Bq5HYy_nU3w/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिर इसके बाद दूसरा सेगमेंट होता है जिसमे करन, बादशाह से उस फिल्म का नाम पूछते हैं जिसके लिए गाने बनाने का उन्हें अफ़सोस होता है। बादशाह ने जवाब दिया-‘बार बार देखो’। अगर दिलजीत की बात की जाये तो वे इस शो में अपने कई दिलचस्प राज़ खोलते हुए नज़र आएंगे। अब ज़ाहिर सी बात है आप करन जोहर के सामने बेठो हो तो खुलासे होने तो लाज़मी ही है ना?

    https://www.instagram.com/p/Bq5E6bLnx8J/?utm_source=ig_web_copy_link

    इससे पहले इस सीजन में, बॉलीवुड की और भी कई जोड़ियाँ आकर इस शो की शान बढ़ा चुकी हैं। अभी तक इस शो में, आमिर खान, सैफ अली खान, सारा अली खान, अलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, जानवी कपूर, अर्जुन कपूर समेत और भी कई हस्ती कॉफ़ी मग साइन कर चुके हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *