दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कॉफ़ी विध करन सीजन 6: दिलजीत दोसांझ और बादशाह आ रहे हैं अपनी धुन पर नचाने
मनोरंजन

कॉफ़ी विध करन सीजन 6: दिलजीत दोसांझ और बादशाह आ रहे हैं अपनी धुन पर नचाने

diljit dosanjh and badshah

अभी तक दर्शक काजोल और अजय देवगन वाले एपिसोड से उभरे भी नहीं थे कि “कॉफ़ी विद करन सीजन 6” का एक और एपिसोड आ गया। इस एपिसोड में लोगो को अपनी धुन पर नचाते हुए नज़र आ रहे हैं दिलजीत दोसांझ और बादशाह। ये दोनों पहली बार करन जोहर के इस टॉक शो में नज़र आएंगे। हाल ही में शो के मेकर्स ने इस रोमांचक एपिसोड के दो टीज़र डाले हैं जिसको देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये एपिसोड वाकई बहुत दिलचस्प होने वाला है।

सबसे पहली चीज़ जो आप लोगो का ध्यान केंद्रीय करेगी वे है बादशाह और दिलजीत का लुक। दोनों ही अपने अपने ऑउटफिट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। यहाँ तक कि प्रोमो की शुरुआत में ही करन उन दोनों को ब्रांड बफ्फ बुलाते हुए दिख रहे हैं। इस प्रोमो में एक सेगमेंट दिखाया गया है जिसमे करन अलग अलग जैकेट्स की तसवीरें दिखाते हैं और उन दोनों को उसका ब्रांड बताना होता है।

फिर इसके बाद दूसरा सेगमेंट होता है जिसमे करन, बादशाह से उस फिल्म का नाम पूछते हैं जिसके लिए गाने बनाने का उन्हें अफ़सोस होता है। बादशाह ने जवाब दिया-‘बार बार देखो’। अगर दिलजीत की बात की जाये तो वे इस शो में अपने कई दिलचस्प राज़ खोलते हुए नज़र आएंगे। अब ज़ाहिर सी बात है आप करन जोहर के सामने बेठो हो तो खुलासे होने तो लाज़मी ही है ना?

इससे पहले इस सीजन में, बॉलीवुड की और भी कई जोड़ियाँ आकर इस शो की शान बढ़ा चुकी हैं। अभी तक इस शो में, आमिर खान, सैफ अली खान, सारा अली खान, अलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, जानवी कपूर, अर्जुन कपूर समेत और भी कई हस्ती कॉफ़ी मग साइन कर चुके हैं।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!