संदीप सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म का पोस्टर रिलीज़

संदीप सिंह पर बनी बायोपिक फिल्म “सुरमा” का पोस्टर रिलीज़ होने के बाद मंगलवार को उसका मोशन पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया। आपको बता दे कि संदीप सिंह हॉकी के दिग्गज खिलाडी हैं।

इस फिल्म में संदीप सिंह की भूमिका दिलजीत दोसांझ निभा रहे है। दिलजीत के अलावा तापसी पन्नू और अंगद बेदी भी मुख्या भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

सोनी पिक्चर प्रोडक्शन ने सोमवार को फिल्म का पोस्टर प्रकाशित करने के एक दिन बाद ही इसके मोशन पोस्टर को भी प्रकाशित कर अपनी मंशा साफ जाहिर कर दी है कि प्रोडक्शन हाउस इस फिल्म के लिए कितना उत्साहित है।

यह फिल्म आगामी 13 जुलाई को रिलीज होने वाली है। सोमवार को प्रोडक्शन हाउस ने पोस्टर साझा करते हुए बताया “संदीप सिंह बड़े जुनूनी किस्म के खिलाडी थे उन्होने अपने लक्ष्य के सामने कभी भी अपनी कमजोरियों को न आने दिया।

इस दिग्गज के जीवन से अवगत होने के लिए आप सभी 13 जुलाई को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाइए।”

फिल्म में हरप्रीत का किरदार निभा रहीं तापसी पन्नू ने ने ट्विटर पर फिल्म का मोशन पोस्टर साझा करते हुए अपने किरदार के बारे में बताया कि “हरप्रीत एक बेटी होने के साथ साथ एक खिलाडी और एक साहसी महिला भी हैं” तापसी ने अपने पोस्ट में “इंट्रोड्यूसिंग तापसी पन्नू एज हरप्रीत” की टैग लाइन के साथ अपने किरदार का का परिचय दिया है।

सोनी फिल्म प्रोडक्शन के शाद अली के निर्देशन में बनी फिल्म को चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह ने बनाया है। ड्रैग-फ्लिकिंग के मामलों में सबसे खतरनाक खिलाडी संदीप सिंह की फ्लिकिंग स्पीड 145 किलोमीटर प्रति घंटा है।

उनकी इस तेज रफ़्तार के कारण उन्हे फ्लिकिंग सिंह भी कहा जाता है। वर्ष 2010 में विशेष उपलब्धियों के कारण संदीप सिंह भारत सरकारद्वारा अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित भी किये जा चुके हैं।

फिल्म में संदीप सिंह की क्षमता, कड़ी मेंहनत और हार न मानने की काबिलियत को दर्शाया गया है।

Watch related video on: Power Sportz

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here