Wed. Dec 7th, 2022
    जीरो का नया प्रोमो आपको हँसा देगा

    पूरे डेढ़ साल के बाद, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखाने के लिए आ रहे हैं। उनकी इस आगामी फिल्म का नाम है “ज़ीरो“। आनंद एल.राय निर्देशित इस फिल्म में, शाहरुख़ ने एक बोने का किरदार निभाया है। इस फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने उनके विपरीत काम किया है। इससे पहले रिलीज़ हुए दो टीज़र और एक ट्रेलर को दर्शको का बहुत प्यार मिला है और उसका गाना ‘मेरा नाम तू’ एक चार्टबस्टर गीत भी बन गया है।

    हाल ही में जारी किया गया ये प्रोमो, जिसमे केवल बउआ सिंह(शाहरुख़ खान) की झलक दिखाई गयी है, वे आपको हँसा हँसा कर पागल कर देगा। इस प्रोमो का मुख्य आकर्षण था बउआ सिंह और उनके पिता के बीच का रिश्ता। इसमें दिखाया गया कि कैसे उनके पिता, बउआ सिंह को मजाकिया अंदाज़ में फटकार लगा रहे हैं। इस 30 सेकंड के टीज़र में कई ऐसे पल दर्शाए गए हैं जिसे देखकर कोई भी ये अंदाज़ा लगा लेगा कि ये फिल्म देखने लायक होगी।

    सोचिये मत, इस टीज़र को यहाँ देखिये-

    साल की सबसे चर्चित फिल्म “ज़ीरो ” में, श्रीदेवी, काजोल, रानी मुख़र्जी, दीपिका पादुकोण, करिश्मा कपूर, अलिया भट्ट, आर माधवन से लेकर अभय देओल तक, कई फिल्मो सितारों को छोटे छोटे किरदारों में देखा जाएगा।

    इस फिल्म में इन्सान के अधूरेपन को दिखाया गया है और ये बताया गया है कि कैसे पूरे ना हो कर भी इन्सान अपनी ज़िन्दगी से मोहब्बत कर सकता है। शाहरुख़ ने बताया कि ये किरदार उनके लिए काफी मुश्किल था। शुरू से लेकर अंत तक उनकी और निर्देशक आनंद की यही कोशिश थी कि ये फिल्म को केवल लोग समझे, सहानुभूति ना दिखाए।

    ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *