Sun. May 19th, 2024
    दीपवीर

    दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह के बारे में बताया कि जब वह पहली बार अपने पति से मिली थीं वह किसी और को डेट कर रहे थे। लेकिन इसके बावजूद वह दीपिका से फ़्लर्ट कर रहे थे।

    फ़िल्मफेयर से बातचीत करते हुए दीपिका पादुकोण ने बताया कि, “मैं यशराज के यहाँ थी और वह भी वहीं था और वह इस तरह फ़्लर्ट कर रहा था जैसे कोई देख ही न रहा हो।

    और उस समय वह किसी और को डेट कर रहा था इसलिए मुझे हंसी आ गई और मैंने उससे कहा कि,’तुम मेरे साथ फ़्लर्ट कर रहे हो।'”

    दीपिका ने याद किया कि जब दोनों ने डेट करना शुरू किया था तो वे दोनों कई बार खाने पर मिलते थे पर सबसे ज्यादा समय दोनों ने एक साथ संजय लीला भंसाली के घर पर बिताया था जहाँ वे फ़िल्म की तैयारियों में लगे रहते थे।

    दीपिका ने कहा कि, “एक बार सर ने हमें खाने पर बुलाया था। खाना खाते समय क्रैब का एक टुकड़ा मेरे दाँतों में फंस गया रणवीर को मज़ाक सुझा और उसने बोला ,”अरे, तुम्हारे मुंह में एक क्रैब फंस गया है।’ और मैंने कहा कि तब निकाल दो। उस समय को हम तीनो ही भूल नहीं पाते हैं।”

    हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में रणवीर सिंह ने कहानी बताई कि पहली बार वह दीपिका से जब मिले थे तो दीपिका को लगा था कि रणवीर उनके टाइप के बिल्कुल भी नहीं हैं।

    रणवीर रात के खाने पर गए थे और थोड़ी देर बाद वहां दीपिका आईं रणवीर ने अपने माता-पिता से उत्साहित होकर यह बात कही। रणवीर, दीपिका के बहुत बड़े फैन थे।

    लेकिन रणवीर को खाने से एलर्जी हो गई थी और वह मुंह ढक कर दीपिका से मिलने गए थे। दीपिका और रणवीर ने 14 और 15 दिसम्बर को इटली में शादी कर ली। यह शादी कोंकणी और सिन्धी परम्पराओं से की गई थी। शादी में इनका परिवार और कुछ नज़दीकी मित्र ही उपस्थित थे।

    यह भी पढ़ें: कानपुर वाले खुरानाज रिव्यु: चुटकुलों पर हंसी नहीं दुःख होता है, द कपिल शर्मा शो की जगह शायद ही कोई देखना चाहे सुनील ग्रोवर का यह फूहड़ कार्यक्रम

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *