Wed. Dec 7th, 2022
    दीपिका पादुकोण बनी इस साल भारतीय सिनेमा की टॉप स्टार

    आईएमडीबी के “2018 भारतीय सिनेमा के टॉप 10 स्टार्स” की सूची आ गयी है और इस बार बाज़ी मारी है ‘पद्मावत’ स्टार दीपिका पादुकोण ने। उन्होंने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान को पीछे छोड़ ये ख़िताब हासिल किया है।

    मंगलवार के दिन, आईएमडीबी ने “2018 भारतीय सिनेमा के टॉप 10 स्टार्स” की सूची जारी की थी। ये सूची, आईएमडीबी प्रो स्टारमीटर रैंकिंग के हिसाब से तैयार की गयी है।

    किंग खान को इस बार दूसरा स्थान मिला है और उनके बाद इस सूची में, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, कटरीना कैफ, कुब्रा सैत, इरफ़ान खान, राधिका आप्टे और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स मौजूद हैं।

    आईएमडीबी की अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख नेहा गुरेजा ने कहा-“दीपिका पादुकोण का फिल्म ‘पद्मावत’ में इतना बेहतरीन प्रदर्शन देख कर ही उन्हें ‘2018 भारतीय सिनेमा के टॉप 10 स्टार्स’ की सूची में शीर्ष स्थान मिला है।”

    उन्होंने आगे कहा-“राधिका आप्टे ने इस साल दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। वे इस साल आईएमडीबी की ‘2018 टॉप इंडियन फिल्में’ की दो फिल्में-‘अंधाधुन'(नंबर 1) और ‘पैडमैन'(नंबर 6) में नज़र आयी थी। अक्षय कुमार जिन्होंने फिल्म ‘पैडमैन’ से दमदार अभिनय दिखाया था, उन्हें टॉप स्टार्स की सूची में नंबर 10 का दर्ज़ा मिला है।”

    अगर फिल्मों की बात की जाये तो, दीपिका इन दिनों मेघना गुलज़ार की फिल्म में व्यस्त हैं जो तेज़ाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित होगी। इस फिल्म में उनके विपरीत राजकुमार राव काम करेंगे और अगले साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *