दा इंडियन वायर » मनोरंजन » साहो, मिशन मंगल और बटाला हाउस का बॉक्स ऑफिस पर घमासान, एक ही दिन रिलीज़ होंगी अक्षय कुमार, प्रभास और जॉन अब्राहम की फ़िल्में
मनोरंजन

साहो, मिशन मंगल और बटाला हाउस का बॉक्स ऑफिस पर घमासान, एक ही दिन रिलीज़ होंगी अक्षय कुमार, प्रभास और जॉन अब्राहम की फ़िल्में

saho, mission mangal, bataala housesaho, mission mangal, bataala house

2019 की शुरुआत में हमें कुछ बड़ी फ़िल्में जैसे ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी, ‘चीट इंडिया‘ और ‘सुपर 30’ जैसी फ़िल्में देखने के लिए मिलेंगी। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फ़िल्में आमने-सामने होने वाली हैं।

यह फ़िल्में हैं अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’, जॉन अब्राहम की ‘बटाला हाउस’ और प्रभास की ‘साहो’ अगर इन फ़िल्मों की बात करें तो तीनो ही फ़िल्में इस साल की चर्चित फ़िल्में हैं।

‘मिशन मंगल’ भारत की मंगल यात्रा की कहानी पर आधारित है और यह भारत की पहली स्पेस फ़िल्म है। यह फ़िल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो (Fox Star Studios) और अक्षय कुमार के होम प्रोडक्शन हाउस केप ऑफ़ गुड फिल्म्स (Cape Of Good Films) के द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है।

फ़िल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

निखिल अडवानी द्वारा निर्देशित बटाला हाउस वास्तविक घटनाओं पर आधारित है जो 2008 में दिल्ली में घटित हुई थीं। जॉन अब्राहम फ़िल्म में ए सी पी संजीव कुमार यादव और मृणाल ठाकुर की भूमिका में हैं।

बाहुबली के स्टार प्रभास की पहली हिंदी फ़िल्म ‘साहो’ जो एक एक्शन फ़िल्म है। फ़िल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, चंकी पाण्डेय और मंदिर बेदी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें: आमिर खान और पंकज त्रिपाठी का यह नया विडियो है आज इन्टरनेट पर सबसे मजेदार चीज़

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!