Sun. Feb 5th, 2023
    नवाज़ुद्दीन सिद्धिकी पेट्टा

    ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अब दक्षिण भारतीय सिनेमा की तरफ रुख कर रहे हैं। हाल ही में फ़िल्म 2.0 रिलीज़ हुई है जिसमें खलनायक की भूमिका में अक्षय कुमार ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। फ़िल्म के वीएफएक्स की सब खूब तारीफ़ कर रहे हैं।

    अक्षय के होने की वजह से हिंदी डब्ड फ़िल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अक्षय कुमार की यह पहली दक्षिण भारतीय फ़िल्म थी। अक्षय कुमार के बाद बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी अब दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं।

    कार्तिक सुब्बराज द्वारा बनाई जा रही फ़िल्म ‘पेट्टा’ में नवाज्ज़ुद्दीन के साथ और कोई नहीं बल्कि सुपरस्टार रजनीकान्त होंगे। फ़िल्म का पोस्टर ज़ारी कर दिया गया है।

    फ़िल्म निर्देशक कार्तिक सुब्बराज ने ट्वीट करते हुए नवाज़ुद्दीन के लिए लिखा है कि, “हमारे फ़िल्म जगत में आपका स्वागत है सर।” नवाज़ फ़िल्म में सिंगार सिंह नामक किरदार में हैं।

    फ़िल्म में रजनीकान्त और नवाज़ुद्दीन के अलावा विजय सेठुपथी भी मुख्य भूमिका में हैं। विजय जीतू नामक व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं।

    फ़िल्म 2019 के पोंगल पर्व पर रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म का गाना ‘मराना मास’ रिलीज़ कर दिया गया है।

    अगर ‘पेट्टा’ भी हिंदी में रिलीज़ की जाती है तो जाहिर सी बात है नवाज़ के फैन्स यह फ़िल्म जरूर देखने जाएंगे। नवाज़ और रजनीकांत दोनों की ही फैन फोल्लोविंग देखें तो यह कहने में कोई बुराई नहीं होगी कि फ़िल्म सुपरहिट हो सकती है।

    आपको फ़िल्म का यह पोस्टर कैसा लगा? कमेंट करें और हमें बताएं।

    यह भी पढ़ें: सारा अली खान के साथ कॉफ़ी डेट पर जाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, अटेंड की केदारनाथ की स्क्रीनिंग

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *