रजनीकांत पर बोले अक्षय कुमार: दक्षिण के कलाकार ज्यादा समयनिष्ठ और अनुशासन से भरे हैं

akshay kumar rajnikant

अक्षय कुमार की “रोबोट 2.0” को दर्शको का काफी प्यार मिल रहा है। जब इस फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ था तब सबको इस फिल्म से कोई खासी उम्मीद नहीं थी मगर इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद, हर तरफ से इसे सिर्फ तारीफें ही मिल रही है। इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी हैं और इस फिल्म में अक्षय ने विलन का किरदार निभाया है। जब उनसे पूछा गया कि उनका साउथ इंडियन फिल्म में काम करने का अनुभव कैसा रहा तो उन्होंने जवाब दिया कि वे इंडस्ट्री केवल समयनिष्ठ ही नहीं, व्यावसायिक भी हैं।

उनके अनुसार, “तकनीकी तौर पर बात की जाये तो साउथ हमसे कई कदम आगे है। वे हमसे ज्यादा व्यावसायिक हैं। अगर शूटिंग का वक़्त 7.30 बजे है तो शूट उतने बजे ही शुरू होगा। और यहाँ 7.30 का मतलब है आप 9.30 बजे तक आ सकते हैं। उनके सुपरस्टार वक़्त पर सेट आते हैं।”

अक्षय को लगता है हर नए एक्टर को बॉलीवुड में कदम रखने से पहले साउथ की 5-6 फिल्में कर लेनी चाहिए क्योंकि साउथ इंडस्ट्री में वक़्त की बहुत कीमत है। उनके मुताबिक, “तुम बहुत कुछ सीखते हो। मुझे कभी कभी ऐसा लगता है कि हर नए एक्टर को वहाँ की 5-6 फिल्में करनी चाहिए और फिर यहाँ आना चाहिए। उसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। एक दिन में, वे 30-40 शॉट्स लेते हैं और यहाँ हम 12-13 में काम कर लेते हैं। वे दूसरे लोगो के वक़्त की कदर करते हैं। उन्हें फौकट में नहीं लेते।”

रजनीकांत से साथ काम करने पर अक्षय ने कहा-“हम मराठी में बात किया करते थे। वे महाराष्ट्रियन हैं और मुझे भी ये भाषा आती है। वे महान इंसान हैं। ये कितने गज़ब की बात हैं कि तुम उन्हें एक डायलाग दो और वो उसे महाकाव्य बना देंगे। वे हर लाइन में मनोरंजन भर देते हैं।”

अभी कुछ दिन पहले रजनीकांत ने कहा था कि ये फिल्म अक्षय की फिल्म हैं जिसके जवाब में अक्षय ने कहा कि, “वे बहुत अच्छे हैं। ये फिल्म उन्ही की है क्योंकि टाइटल ही ‘2.0’ है और ‘2.0’ वही हैं। वे मेरे साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं। और इसके लिए मैं उनकी बहुत इज़्ज़त करता हूँ। ये उन्ही की फिल्म है। मैं इस फिल्म का अमरीश पूरी हूँ।”

“रोबोट 2.0” इस हफ्ते गुरुवार से सिनेमाघरों में आ गयी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here