सारा अली खान के साथ कॉफ़ी डेट पर जाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, अटेंड की केदारनाथ की स्क्रीनिंग

कार्तिक आर्यन सारा अली खान, लव आजकल 2
स्रोत: इन्स्टाग्राम

सारा अली खान के बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चे हो रहे हैं। अपनी फिल्मों ‘केदारनाथ‘ और ‘सिम्बा’ के रिलीज़ होने से पहले की सारा ने अपने करोड़ों फैन्स बना लिए हैं। हाल ही में सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान के साथ ‘कॉफ़ी विथ करण 6’ पर आई थीं।

इस कर्यक्रम पर रैपिड फायर राउंड में सारा ने बताया कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। लेकिन बाद में एक साक्षात्कार में सारा ने कहा कि, “रणबीर बहुत अच्छे हैं पर मैं उनसे शादी नहीं करना चाहती हूँ मैं 3-4 साल पहले ऐसा कह सकती थी।

पर मैं अभी भी कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहूंगी।” उन्होंने रेडियो जॉकी से यहाँ तक कह दिया कि वह कार्तिक आर्यन को सारा का पता दे दें।

‘कॉफ़ी विथ करण’ के इस एपिसोड के प्रसारित होने के बाद मीडिया ने कार्तिक आर्यन को घेर लिया। कार्तिक ने इस बारे में कहा कि, “मुझे नहीं पता कि क्या कहना चाहिए। मैं बस इतना कह सकता हूँ कि सारा बहुत खुबसूरत हैं।

मैं उनकी आने वाली फ़िल्म के लिए बहुत उत्साहित हूँ। बाद में कार्तिक ने सारा के साथ कॉफ़ी पीने की भी इच्छा जताई। कार्तिक ने कहा है कि मैं सारा के साथ कॉफ़ी पीना चाहूँगा।

कार्तिक आर्यन सारा की पहली फ़िल्म ‘केदारनाथ’ की स्क्रीनिंग पर भी आए थे। यह सब देखते हुए हम यह तो कह ही सकते हैं कि दोनों एक दुसरे को पसंद करते हैं। अब आगे दोनों साथ में कॉफ़ी पीने जाते हैं या नहीं ये देखना मजेदार होगा।

यह भी पढ़ें: 2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: फ़िल्म ने तोड़े तीन नए रिकार्ड्स, बनी रजनीकांत की अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here