Tue. Jul 23rd, 2024
    रणबीर कपूर नहीं हुए दीपवीर के रिसेप्शन में शामिल, इस पर बोली दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के मुंबई रिसेप्शन में फिल्म जगत से कई बड़ी हस्तियों को शरीक होते देखा गया। टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी से फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर तक, इस समारोह में कई रोमांटिक जोड़ियो को साथ देखा गया मगर जिस जोड़ी का सभी को इंतज़ार था वो इस रिसेप्शन पार्टी से गायब रही और वे जोड़ी थी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट। दोनों ही दीपिका पादुकोण के बहुत अच्छे दोस्त हैं मगर दोनों ही इस शानदार पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाए।

    उस वक़्त, पिंकविला की एक रिपोर्ट ने बताया था कि दोनों अपनी आगामी फिल्म “भ्रमास्त्र” की शूटिंग में व्यस्त थे इसलिए दीपवीर के रिसेप्शन में दोनों नहीं शामिल हो सके। उस रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि आलिया और रणबीर, फिल्म के निर्देशक अयान मुख़र्जी के साथ 20 घंटे तक लगातार काम कर रहे थे इसलिए वे 1 दिसंबर की रात जश्न में नहीं जा पाए।

    मगर अब दीपिका ने अपने रिसेप्शन से रणबीर के गायब होने की बात पर चुप्पी तोड़ दी है और फेमसली फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में बताया-“हमारी बात नहीं हुई है। मेरा मतलब है कि रिसेप्शन से पहले मेरी उनसे बात हुई थी मगर रिसेप्शन के बाद नहीं। मगर वो ऐसे ही हैं। मैं बिलकुल भी हैरान नहीं हूँ। हम दोनों का रिश्ता ही ऐसा है और इस रिश्ते की यही ख़ूबसूरती है, बिना कुछ बोले ही सब कुछ कह दिया जाता है।”

    दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने दो साल तक एक दूसरे को डेट किया था मगर फिर 2009 में कटरीना कैफ के आने के कारण दोनों अलग हो गए। मगर उसके बाद भी वे दोनों हमेशा अच्छे दोस्त बने रहे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *