Wed. Apr 24th, 2024
    अन्धाधुन बधाई हो imdb

    आयुष्मान खुराना की फ़िल्म ‘अन्धाधुन’ ने 2018 की उच्चतम फिल्मों में अपनी जगह बना ली है। IMDB के कस्टमर रेटिंग के अनुसार फ़िल्म 2018 में टॉप 10 फ़िल्मों की सूचि में शामिल है। इस फ़िल्म में भारत की स्थानीय फ़िल्में भी शामिल हैं।

    तमिल फ़िल्म ‘रत्ससन’ और ’96’ बायोग्राफिकल फ़िल्म ‘महानाती’ और आयुष्मान खुराना की फ़िल्म बधाई हो टॉप फाइव में है। छठवें स्थान पर अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ है जो औरतों की माहवारी और साफ़ सफाई को लेकर बनाई गई है।

    तेलुगु फ़िल्म ‘रंगस्थालम’ सातवें स्थान पर है। इस सूची में ‘स्त्री’ ‘राज़ी’ और रणबीर कपूर की फ़िल्म ‘संजू’ भी शामिल है।  IMDB के अध्यक्ष कोल नीद्हम ने कहा कि, “भारतीय उच्चतम 5 फिल्मों की घोषणा करते हुए मैं रोमांचित महसूस कर रहा हूँ।

    दर्शकों की रुचियों  और साल के अंत में रिलीज़ फिल्मों जैसे ‘अन्धाधुन’, ‘रत्ससन’ और ’96’ के प्रति उनके प्यार को देखकर मज़ा आया। तमिल फ़िल्मों को इस साल टॉप 10 में देखकर मुझे बहुत ख़ुशी हुई है।”

    आयुष्मान खुराना की दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं और अपने बाद कई बड़ी रिलीज़ के बावजूद यह फ़िल्में सिनेमाघरों में लगातार बनी हुई हैं।

    यह भी पढ़ें: जीरो के ट्रायल के लिए श्रीदेवी को सबसे पहले बुलाते शाहरुख़ खान

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *