Wed. May 22nd, 2024
    Siddharth Malhotra

    बॉलीवुड के हैण्डसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए आने वाला साल बहुत ही रोमांचक होने वाला है। उनकी झोली में दो बड़ी फिल्में मौजूद हैं। पहली है फिल्म ‘जबरिया जोड़ी‘ जिसमे उनके साथ मुख्य किरदार में परिणिति चोपड़ा नज़र आएँगी।और दूसरी फिल्म ‘मरजावां’ है। दोनों फ़िल्मों में व्यस्त होने के कारण, वे सोशल मीडिया से काफी समय से गायब चल रहे थे इसलिए उन्होंने हाल ही में अपने चाहनेवालो के लिए एक सवाल-जवाब का सेशन रखा। इस सेशन में कई दिलचस्प बाते जानने को मिली।

    जब उनसे पूछा गया कि ऐसा कौनसा सबसे ज्यादा बुद्धिमान अभिनेता है जिसके साथ उन्होंने काम किया है तो सिड ने तुरंत खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम दिया। इन दोनों को फिल्म ‘ब्रदर्स’ में साथ देखा गया था। जब दूसरे इन्सान ने उनसे पूछा कि उनका ड्रीम रोल क्या है तो सिड ने जवाब दिया कि उनके अन्दर हमेशा से एक योद्धा की भूमिका निभाने की इच्छा रही है। और जब किसी ने पूछा कि उनके बचपन में ऐसी कौनसी चीज़ थी जिससे वो डरते थे। इसपर सिड ने जवाब दिया गणित। वैसे ये तो ऐसी चीज़ है जिससे सिर्फ सिड ही नही, कई बच्चे डरते हैं।

    मगर सबसे मजेदार जवाब तो अंत में आया जब उनसे फ्रेंच भाषा और फ्रेंच किस में से चुनने को कहा गया। सिड ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें फ्रेंच किस में ज्यादा तजुर्बा है।

    बाकी और जवाब यहां हैं-

    अब फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की बात की जाये तो, इस फिल्म की शूटिंग 20 अगस्त को शुरू हो गयी थी। इन दोनों सितारों की देसी अवतार में तसवीरें वायरल भी हो गयी थी। फिर सूत्रों से पता चला कि इस फिल्म में सिद्धार्थ का नाम अभय तो परिणति का नाम बबली होगा। ये फिल्म अगले साल 17 मई को रिलीज़ हो सकती है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *