दा इंडियन वायर » मनोरंजन » द कपिल शर्मा शो: तो संजय दत्त की वजह से नहीं की सलमान खान ने शादी, देखे विडियो
मनोरंजन

द कपिल शर्मा शो: तो संजय दत्त की वजह से नहीं की सलमान खान ने शादी, देखे विडियो

द कपिल शर्मा शो: तो संजय दत्त की वजह से नहीं की सलमान खान ने शादी, विडियो देखे

सलमान खान अभी कुछ दिन पहले ही 53 साल के हुए हैं मगर अभी तक एक सवाल जो हर जगह उनका पीछा करता है वो है-भाईजान आप शादी कब कर रहे हो? सलमान ने काफी बार इस सवाल को टालने के लिए कह दिया था कि वे सीधा बच्चे करेंगे, शादी से उनका कोई मतलब नहीं है। मगर जब वे कपिल शर्मा के शो “द कपिल शर्मा शो” पर अपने परिवार के साथ पहुँचे तो वहाँ भी उन्हें इस सवाल का सामना करना पड़ा। तब उन्होंने बताया कि उन्होंने शादी क्यों नहीं की।

सलमान ने अपनी शादी ना होने का ज़िम्मेदार संजय दत्त को ठहराया। इस एपिसोड से वायरल हुए विडियो में सलमान कहते हुए नज़र आ रहे हैं-“संजू बाबा मुझे समझा रहे थे कि भाईजान आपको शादी कर कर लेनी चाहिए। फ़ोन की घंटी बज रही थी उनकी। जब आप शूटिंग करके घर वापस आओगे तो वहाँ अपनी पत्नी होगी आराम के लिए। उनका फ़ोन फिर बजा। शादी ना दुनिया की सबसे अच्छी चीज़ है। भाईजान, एक सेकंड, मेरी पत्नी मुझे फ़ोन कर रही है।”

https://www.instagram.com/p/BsFXPomgCrX/?utm_source=ig_web_copy_link

अपने अजीज़ दोस्त संजय की नक़ल करते हुए सलमान ने ये सारा किस्सा सुनाया कि कैसे एक बार संजू बाबा ने उन्हें समझाने की कोशिश की थी। और साथ ही ये भी बताया कि इसलिए उन्होंने सोच लिया कि वे कभी शादी नहीं करेंगे। दर्शक ये सुनकर हसने लगे।

मेकर्स के द्वारा साझा किये गए दूसरे प्रोमो में, कपिल उनसे पूछते है कि क्या वे किसी नयी अभिनेत्री के साथ काम करने में आरामदायक महसूस करते हैं। इसपर सुल्तान ने कहा-“किस विस तो करता नहीं मैं ऑन स्क्रीन तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

इसपर उनके बगल में बेठे उनके भाई अरबाज़ खान कहते हैं-“ऑफ स्क्रीन ही इतना कर लेते हैं जरुरत ही नहीं पड़ती।”

https://www.instagram.com/p/BsDFlSAgYDp/?utm_source=ig_web_copy_link

इसे सुनकर, सलमान, कपिल और वहाँ बैठे दर्शक जोर जोर से हसने लगते हैं। इस एपिसोड में, सलमान खान अपने पिता सलीम खान और अपने दोनों भाई अरबाज़ खान और सोहेल खान के साथ नज़र आने वाले हैं।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!