“नो एंट्री” के निर्देशक अनीस बज्मी ने कहा कि सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार है मगर क्या सलमान खान करेंगे फिल्म में काम?

निर्देशक अनीस बाज़मी ने कहा कि “नो एंट्री” के सीक्वल की स्क्रिप्ट उनके पास तैयार रखी है और वे निर्माता बोनी कपूर से हरी झंडी मिलने का इंतज़ार कर रहे हैं। IANS को उन्होंने बताया-“मेरे पास एक खूबसूरत स्क्रिप्ट तैयार है और मुझे लगता है कि फिल्म बननी चाहिए। ‘नो एंट्री’ के बहुत फैंस हैं। जब भी वे टीवी पर आती है, मेरे पास फिल्म की सराहना करने के लिए फ़ोन कॉल्स आते हैं।”

उन्होंने आगे कहा-“अगर हम ‘नो एंट्री’ का सीक्वल बनाते हैं तो वे बहुत बड़ी फिल्म होगी”। 2005 में आई कॉमेडी फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, बिपाशा बसु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली ने मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे सलमान का किरदार-प्रेम अपने दोस्तों को अपनी पत्नियों को धोखा देने के लिए मनाता है।

बाज़मी ने कहा कि उनकी स्क्रिप्ट तैयार है। उनके मुताबिक, “अब मैं केवल अपने निर्माता बोनी कपूर के हरी झंडी दिखाने का इंतज़ार कर रहा हूँ। मैंने अपनी विश-लिस्ट भी भेज दी है।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या सलमान फिल्म में दोबारा दिखाई देंगे? तो बाज़मी ने कहा-“मुझे नहीं पता। बोनी बता पाएंगे।” वैसे सलमान ने पहले ही बोनी के साथ काम करने के लिए मना कर दिया है और इसका कारण है, उनके बेटे अर्जुन कपूर जिनका सलमान के छोटे भाई अरबाज़ खान की एक्स-वाइफ मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप चल रहा है। तो सलमान फिल्म का हिस्सा बनते हैं या नहीं, ये तो बाद में ही पता लगेगा।

फ़िलहाल, निर्देशक अपनी फिल्म ‘पागलपंती’ में व्यस्त हैं जिसमे अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज़ और अरशद वारसी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here